बॉलीवुड

‘असल में कितनी गंदी लगती है ये..’ बिना मेकअप के पार्टी में शामिल हुईं अंजलि अरोड़ा, किया ट्रोल

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ के जरिए मशहूर हुई अंजलि अरोड़ा आए दिन चर्चा में रहती है। यूं तो अंजली अरोड़ा इंस्टाग्राम के माध्यम से एक से बढ़कर एक रील्स बनाकर फैंस का मनोरंजन करती है, लेकिन कंगना रनोत के शो लॉकअप में आने के बाद उनकी पापुलैरिटी को ज्यादा ही बढ़ गई है। अब इन दिनों चर्चा हो रही है कि अंजलि अरोड़ा रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का भी हिस्सा बनने वाली है।

anjali arora

हालाँकि अभी तक अंजलि अरोड़ा की तरफ से इस पर कोई ऑफशियल बयान सामने नहीं आया है। इसी बीच अंजलि अरोड़ा को बिग बॉस की रियूनियन पार्टी में देखा गया जहां पर वह नो मेकअप लुक में नजर आई। इस दौरान जहां कई लोगों ने अंजलि अरोड़ा को पसंद किया तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर डाला। तो आइए देखते हैं अंजलि अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें…

यूजर्स को पसंद नहीं आया अंजलि का लुक

anjali arora

बता दें, बिग बॉस की रियूनियन पार्टी 18 मार्च को हुई जिसमें सौंदर्या शर्मा, अब्दुल रोजिक, विशाल कोटियन, साजिद खान, प्रतिक सहजपाल समेत कई कंटेस्टेंट नजर आए। इन सब के बीच में सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा भी स्पॉट हुई जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

anjali arora

देखा जा सकता है कि अंजलि अरोड़ा इस पार्टी में ब्लैक रंग की ड्रेस पहनकर पहुंची जिसमें वह काफी खूबसूरत लगी। लेकिन उनका नो मेकअप लुक ने लोगों का ध्यान खींचा जिसकी वजह से वह ट्रोलिंग के निशाने पर आ गई।

anjali arora

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “अंजलि अरोड़ा का चेहरा देखकर मुझे उल्टी सी आ रही है। बिना मेकअप के ये कितनी गंदी लगती है।” एक ने कहा कि, “इसे क्या हो गया है… क्या इसके पास पैसे नहीं बचे हैं जो ये ऐसे ही चली आई है।” इसके अलावा भी कई लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर अंजलि अरोड़ा को ट्रोल किया।

anjali arora

वायरल हो चुका अंजलि का MMS

anjali arora

बता दें, इससे पहले अंजलि अरोड़ा का नाम एक एमएमएस के कारण काफी सुर्खियों में रहा था। दरअसल दावा किया जा रहा था कि अंजली का एक एमएमएस वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद उन्हें काफ़ी आलोचना का सामना करना पड़ा। हालांकि एक्ट्रेस ने इस पर मनाही करते हुए कहा था कि वीडियो में नजर आ रही लड़की वह नहीं बल्कि कोई और है। हालांकि फिर भी अंजलि अरोड़ा को बुरी तरह ट्रोल किया गया।

anjali arora

बता दें, अंजलि अरोड़ा के सोशल मीडिया पर 10 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। इतना ही नहीं बल्कि अंजली अपने डांस वीडियो के माध्यम से भी लाखों की कमाई करती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button