बॉलीवुड

पत्नी के ख़ुदकुशी के 3 महीने बाद एक्टर सतीश वज्र ने छोड़ी दुनिया, खून से लथपथ मिला शव

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। गौरतलब है कि कल ही उड़िया एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई थी जिसने हर किसी को झकझोर दिया था। अब इसी बीच कन्नड़ के मशहूर एक्टर सतीश वज्र की मौत हो गई है। पुलिस को उनके घर से खून से लथपथ उनकी डेडबॉडी बरामद हुई है। बॉडी को देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका मर्डर किया गया है।

कहा जा रहा है कि, एक्टर की पत्नी ने 3 महीने पहले ही आत्महत्या की थी। ऐसे में पुलिस को शक है कि सतीश की हत्या उसकी वाइफ के परिवार वालों ने ही की है। हालांकि अभी तक इस मामले में कुछ खुलासा नहीं हो पाया है।

satish vajra

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सतीश वज्र के लैंडलॉर्ड ने देखा कि फ्लैट से खून निकल रहा है तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची जहां घर का दरवाजा तोड़ने पर सतीश की बॉडी खून से लथपथ मिली। बता दें, पुलिस ने डेड बॉडी को जप्त कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

satish vajra

वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो देखा गया कि सतीश जैसे ही अपने घर पर आते हैं तो दो अनजान शख्स उन पर जानलेवा हमला कर देते हैं जिससे मौके पर ही सतीश की मौत हो गई। वहीं इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों शख्स मौके से भाग जाते हैं। इस मामले में एक्टर के साले पर शक जताया जा रहा है।

satish vajra

इसी मामले में पुलिस को शक है कि हो सकता है कि अपनी बहन की मौत का बदला लेने के लिए सतीश के ससुराल वालों ने उनकी हत्या कर दी। हालांकि अभी तक इस मामले में कुछ कहा नहीं जा सकता। वहीं पुलिस लगातार एक्टर के ससुराल वालों की तलाश कर रही है। रिपोर्ट की मानें तो सतीश और उसकी पत्नी ने परिवार वालों के खिलाफ जाकर शादी रचाई थी। कहा जाता है कि दोनों के परिवार इस शादी से खुश नहीं थे। इसके कुछ दिन बाद ही अभिनेता की पत्नी ने खुदकुशी कर ली थी और अब 3 महीने बाद एक्टर भी नहीं रहे।

satish vajra

बात की जाए सतीश वज्र के करियर के बारे में तो उन्होंने फिल्म ‘लागोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्हें कई फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार के रूप में भी देखा गया है। बता दें, कर्नाटक के मंड्या जिले के मद्दुर के रहने वाले थे। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है। ऐसे में फैंस उनकी मौत से हैरान है, वहीं पुलिस लगातार मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button