बॉलीवुड

कचरे से मिली बच्ची की मिथुन चक्रवर्ती ने बदल दी किस्मत, ख़ूबसूरती के सामने एक्ट्रेस भी फ़ैल: PICS

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बता दें, मिथुन चक्रवर्ती अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण भी काफी सुर्खियों में रहे। एक समय ऐसा भी था जब उनका नाम मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ जुड़ गया था।

mithun chakraborty

हालांकि बाद में उनकी शादी एक्ट्रेस योगिता बाली से हुई जिनसे उन्हें तीन बच्चे हैं जिनका नाम महाअक्षय, उश्मे और नमाशी है। इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती की एक बेटी भी है लेकिन उसे योगिता बाली ने जन्म नहीं दिया। दरअसल मिथुन को यह बच्ची कचरे के ढेर से मिली थी जिसके बाद मिथुन ने उन्हें अपना नाम दे दिया और बड़े ही खूबसूरत तरीके से परवरिश की। तो आइए जानते हैं मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी के बारे में…

फिल्मों में काम कर चुकी है दिशानी

mithun chakraborty

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिशानी मिथुन चक्रवर्ती को एक बार सड़क किनारे मिली हुई थी जिसके बाद उन्होंने इस बच्ची को गोद ले लिया। बता दे मिथुन के साथ उनकी पत्नी योगिता बाली ने भी दिशानी की बहुत अच्छे से परवरिश की। दिशानी ने अपनी स्कूली शिक्षा तमिलनाडु के कोयंबटूर शहर के द मोनार्च इंटरनेशनल स्कूल से की।

mithun chakraborty

इसके अलावा उन्होंने विदेश से अपनी आगे की पढ़ाई की है। बता दें, पिता की तरह ही दिशानी चक्रवर्ती भी फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहती है। ऐसे में उन्होंने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग के गुण सीखे हैं।

mithun chakraborty

रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में दिशानी न्यूयॉर्क में ही है। दिशानी अपने करियर की भी शुरुआत कर चुकी है। साल 2017 में उन्हें शॉर्ट फिल्म ‘होली स्मोक’ में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने ‘अंडरपास’ और ‘स्बटेल एशियन डेटिंग विद पीबीएम’ जैसी शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है।

mithun chakraborty

पिता के बेहद करीब हैं दिशानी

mithun chakraborty

बता दें, मिथुन चक्रवर्ती अपनी बेटी दिशानी को प्यार से दिशा बुलाते हैं और अक्सर उनके साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वही खुद दिशा ने भी अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती के काफी करीब है। इसके अलावा दिशानी को डॉगीज बहुत पसंद है जिनके साथ वे अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है।

mithun chakraborty

एक इंटरव्यू के दौरान दिशानी ने बताया था कि वह अपने पिता मिथुन चक्रवर्ती को अपना आदर्श मानती है और उनके द्वारा सिखाई गई बातों को फॉलो करती है। बता दें, दिशानी चक्रवर्ती की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बेहद ही जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। वहीं दिशानी खुद भी खूबसूरती के मामले में इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।

इसके अलावा वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है। दिशानी को घूमने फिरने का भी काफी शौक है। यदि आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालेंगे तो देख पाएंगे कि, अलग-अलग खूबसूरत जगहों पर उन्होंने अपनी तस्वीरें क्लिक करवाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button