बॉलीवुड

Video : पति संग बिस्तर पर अंकिता लोखंडे ने की ऐसी हरकत, भड़के लोग, कहा- कब तक चलेगी सुहागरात

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की जोड़ी छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी बन चुकी है. दोनों ने कई सालों की डेटिंग के बाद साल 2021 में शादी रचा ली थी. यह कपल साथ में एक खुशहाल जीवन बिता रहा है. दोनों एक दूजे पर खूब प्यार लुटाते हैं.

सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों एक दूजे के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. दोनों एक दूजे के साथ बेहद ख़ास रिश्ता साझा करते हैं. हाल ही में अंकिता ने पति विक्की संग अपनी कुछ बेहद रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए है.

सोशल मीडिया पर हाल ही में विक्की और अंकिता की कुछ बेडरूम तस्वीरें सामने आई है. इनमें कपल रोमांटिक मूड में दिख रहा है. हाल ही में अंकिता ने एक पोस्ट में विक्की संग अपनी ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट की है. साथ में लिखा है कि, ”आप सभी को हमारी तरफ से मकर संक्रांति की शुभकामनाएं”.

इन तस्वीरों में दोनों का रोमांस देखकर फैंस और यूजर्स ने भी खूब कमेंट्स किए है. पहली तस्वीर में अंकिता पति विक्की की गोद
में बैठी हुई नजर आ रही हैं.

वहीं इसके बाद दोनों बेडरूम में बेड पर भी नजर आ रहे हैं.

वहीं एक तस्वीर में विक्की अपनी पत्नी अंकिता को किस भी करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच बेशुमार प्यार नजर आ रहा है.

मकर संक्रांति के मौके पर अंकिता और विक्की का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला. दोनों की तस्वीरों को फैंस ने खूब पसंद किया है.

विक्की और अंकिता की इन तस्वीरों को 1 लाख 93 हजार से अधिक लाइक्स किए है. सोशल मीडिया यूजर्स ने इन पर कमेंट भी किए है. हालांकि कुछ लोगों ने कपल को ट्रोल भी किया है.

इन तस्वीरों के बाद अंकिता ने विक्की संग एक वीडियो भी साझा किया है. वीडियो के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा है कि, ”प्यार बिल्कुल ही एक ऐसी चीज है जिसकी हम सभी को जरूरत है”.

वायरल तस्वीरों और वीडियो में अंकिता का मराठी लुक नजर आ रहा है. इसमें वे हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

काले और गोल्डन रंग की साड़ी पर अंकिता ने लाल रंग का दुपट्टा लें रखा था. तो दूसरी ओर उनके पति विक्की ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा के साथ ब्लू नेहरू जैकेट में नजर आए.

कई लोगों ने अंकिता और विक्की को ट्रोल किया है. लोगों का मानना है कि दोनों ने दिखावा किया है. एक ने लिखा कि, ”कब ख़तम होगा इनका हनीमून पीरियड”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button