अन्य

ऋतिक रोशन के भाई के प्यार में पागल थी रिद्धिमा पंडित, 10 साल तक चला रिश्ता

25 जून 1990 को मुंबई में जन्मीं छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा रिद्धिमा पंडित 32 साल की हो गई हैं. 25 जून को अपना 32वां जन्मदिन मना रही रिद्धिमा पंडित ने दर्शकों के बीच अपने टीवी धारावाहिकों से अलग पहचान बनाई हैं. बता दें कि वे कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं.

ridhima pandit

रिद्धिमा टीवी शो बहू हमारी रजनीकांत में नजर आ चुकी हैं. इस धारावाहिक में अभिनेत्री ने रोबोट का किरदार निभाया था. उनके किरदार का नाम रजनीकांत था. छोटे पर्दे पर इस शो की शुरुआत साल 2016 में हुई थी. इसमें रिद्धिमा एके काम को काफी पसंद किया गया था.

ridhima pandit

रिद्धिमा ने दर्शकों के दिलों में इस धारावाहिक में अपनी मासूमियत और बेहतरीन अदाकारी से अलग जगह बनाई थी. टीवी धारावाहिक में नजर आ चुके रिद्धिमा मॉडल भी हैं. वहीं वे 120 से ज्यादा विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. आइए आज आपको उनके जन्मदिन के ख़ास मौके पर उनसे जुडी कुछ ख़ास बातें बताते हैं.

ridhima pandit

आज टीवी अभिनेत्री के रूप में पहचान रखने वाली रिद्धिमा पंडित खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं पर भी भारी पड़ती हैं. 32 साल की हो चुकी रिद्धिमा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. शुरुआती दिनों में मॉडलिंग करने के बाद उन्हें टीवी में काम करने का मौका मिला.

ridhima pandit

टीवी में उन्हें लोकप्रियता मिली मशहूर सीरियल बहू हमारी रजनीकांत से. इस शो से घर-घर में लोकप्रिय होने के बाद रिद्दिमा को साल 2017 में आए शो ‘द ड्रामा कंपनी’. में देखा गया था. यह एक हास्य आधारित शो था.

इसके बाद उन्हें साल 2019 में आए एकता कपूर के धारावाहिक ‘हैवान’ में देखा गया. रिद्धिमा कलर्स टीवी पर आने वाले रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और खतरा-खतरा शो में भी नजर आ चुकी हैं. इन शोज के अलावा उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में भी काम किया था.

ऋतिक रोशन के भाई को 10 साल तक किया डेट…

riddhima pandit

रिद्धिमा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं. उनका नाम हिंदी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार ऋतिक रोशन के चचेरे भाई ओर राजेश रोशन के बेटे एहसान रोशन के साथ जुड़ चुका हैं. एहसान ओर रिद्धिमा ने एक दूजे को डेट किया हैं.

बता दें कि दोनों का रिश्ता एक-दो साल का नहीं बल्कि 10 साल का था लेकिन फिर दोनों अलग हो गए. कपल ने ब्रेकअप कर लिया. लेकिन रिद्धिमा ने कभी भी एहसना संग अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. बल्कि वे हेशा एहसान को अपना दोस्त बताती रही.

फिर टीवी एक्टर कुशाल टंडन को किया डेट…

riddhima pandit

एक्शन संग 10 साल का रिश्ता खत्म होने के बाद रिद्धिमा के जीवन में आए टीवी के मशहूर अभिनेता कुशल टंडन. लेकिन रिद्धिमा ने इस रिश्ते को भी हमेशा छिपाए रखा जबकि कुशाल ने भी कही कुछ नहीं कहा. दोनों एक दूजे को अपना अच्छा दोस्त ही कहते रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button