बॉलीवुड

खुले गले की ड्रेस पहन पछताई अंकिता लोखंडे, मीडिया के सामने हाथों से बचानी पड़ी इज्जत,देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वे बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वैसे अंकिता अपनी प्रोफेशनल लाइफ की बजाय पर्सनल लाइफ को लेकर अधिक चर्चा में रहती है। इन दिनों वे अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) संग नए घर में एंट्री को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस बीच अंकिता का एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लोग उन्हें उनकी ड्रेस को लेकर बहुत ट्रोल कर रहे हैं।

ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई अंकिता

दरअसल हाल ही में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान उन्होंने हरे रंग की शिमरी गाउन पहन रखी थी। इसमें वे बहुत सुंदर लग रही थी। दूसरी तरफ उनके पति विक्की जैन सूट-बूट में काफी हैंडसम दिखाई दिए। हालांकि जब कपल कार से बाहर उतरा तो अंकिता Oops Moment का शिकार हो गई।

हुआ ये कि अंकिता ने नेक पर से काफी रिविलिंग ड्रेस पहन रखी थी। इसलिए जब वह कार से बाहर उतरने लगी तो उन्होंने अपने ड्रेस के ऊपरी हिस्से पर हाथ रख लिया। ताकि वे भरी महफ़िल में शर्मीदा न हो जाए। हालांकि इसके बावजूद उनकी ड्रेस इतनी अधिक रिविलिंग थी कि लोगों को बहुत कुछ दिख गया।

लोगों ने किया ट्रोल

अंकिता को इस ड्रेस में देख लोग भड़क गए। उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक बंदे ने लिखा ‘जब आप इस तरह की ड्रेस में सहज महसूस नहीं करती हैं तो इसे पहनती ही क्यों हैं?’ फिर दूसरे ने लिखा ‘इन अभिनेत्रियों का कुछ नहीं हो सकता। ये कभी ढंग के कपड़े नहीं पहनती हैं।’

फिर एक कमेंट आता है ‘अंकिता आप से ये उम्मीद नहीं थी। कुछ ढंग का तो पहन के आ गई। आप ने अपने फैंस को निराश किया।’ बस ऐसे ही और भी कई कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें अंकिता का ऊप्स मोमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

फैंस को दिखाई अपने 8BHK फ्लैट की झलक

अंकिता इंस्टाग्राम पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए 8BHK फ्लैट की एक झलक फैंस को दिखाई। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। इसमें वे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की तुलसी ईरानी की स्टाइल में अपने घर की झलक दिखाती नजर आई।

इस दौरान उन्होंने एक एक कर अपने ससुराल के सभी लोगों से भी मिलवाया। अंकिता का ये स्टाइल फैंस को बड़ा पसंद आया। उन्होंने उनकी बहुत तारीफ की। यदि आप ने वह वीडियो नहीं देखा तो अब देख लीजिए।


काम की बात करें तो अंकिता इन दिनों पवित्र रिश्ता 2 में नजर आ रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुवात भी पवित्र रिश्ता 1 से की थी। वे मणिकर्णिका और बागी 3 जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button