बॉलीवुड

शादी के बाद भी ऐश्वर्या को नहीं हुआ था अभिषेक से प्यार, दोनों के रिश्ते पर भी कही थी ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी सबसे पावरफुल है। अभिषेक और ऐश्वर्या हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं।

aishwarya

गौरतलब है कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी साल 2007 में हुई थी लेकिन इनकी पहली मुलाकात के बारे में लोग कम ही जानते हैं। वही जब ऐश्वर्या राय अभिषेक संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी थी तो हर कोई हैरान रह गया था। आइए जानते हैं अभिषेक के साथ रिश्ते पर ऐश्वर्या राय ने क्या कहा था?

बॉबी देओल के कारण हुई थी ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाकात

बता दें, ऐश्वर्या राय ने ‘फिल्म और प्यार हो गया’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ जाने-माने अभिनेता बॉबी देओल नजर आए थे और उनकी यह पहली फिल्म सफल साबित हुई। वहीं ऐश्वर्या अपनी पहली ही फिल्म से हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब रही। कहा जाता है कि ऐश्वर्या और अभिषेक की पहली मुलाकात फिल्म ‘गुरु’ के सेट पर हुई थी।

aishwarya

लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि, उनकी पहली मुलाकात साल 1997 में ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। जी हां..बॉबी देओल की मदद से इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी और पहली मुलाकात के बाद अभिषेक ऐश्वर्या को दिल दे बैठे थे। कहा जाता है कि, इस मुलाकात के बाद ऐश्वर्या अभिषेक की क्रश बन चुकी थी।

वहीं जब इस बारे में ऐश्वर्या से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया था कि, “उन्हें अभिषेक पर कभी क्रश नहीं रहा। यहां तक कि जब एक्टर से उनकी शादी हुई तब भी उन्हें ऐसा कुछ महसूस नहीं हुआ। उन्हें स्कूल या कॉलेज में अपने से छोटी उम्र के किसी भी लड़के पर कभी क्रश नहीं रहा।” बता दें, ऐश्वर्या अभिषेक से 2 साल बड़ी है।

जब ऐश्वर्या से पूछा गया कि क्या आपको लगता है मिसेज़ बच्चन बनने से कहीं किसी भी तरह से, ऐश्वर्या राय जो हुआ करती थीं, वह पीछे छूट गई हैं?  इसके जवाब में वह कहती हैं, “मेरे विचार में शादी कोई समझौता नहीं है। मेरे लिए ये एक रिश्ता है जो आगे बढ़ रहा है और ईमानदारी से परिपूर्ण है। मुझे इससे काफी प्यार है। मैं शिद्दत से इसे गले लगाती हूं। इसे एक्सीपिरियंस कर रही हूं। इसके बाद ऐश्वर्या कहती हैं कि मैं सभी को शादी करने की सलाह देती हूं।”

aishwarya

बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी 20 अप्रैल साल 2007 को हुई थी। इससे पहले दोनों ने करीब 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपने करियर में ‘गुरु’, ‘कुछ ना कहो’, ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ जैसी फिल्में की है जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। वहीं शादी के बाद इन दोनों ने ‘रावण’, ‘सरकार राज’ जैसी फिल्मों में काम किया। दोनों ही अभी भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

aishwarya

गौरतलब है कि, शादी से पहले ऐश्वर्या का नाम मशहूर अभिनेता सलमान खान के साथ जुड़ चुका है। इसके अलावा उनका नाम अभिनेता विवेक ओबेरॉय अक्षय खन्ना जैसे कलाकारों के संग भी जुड़ चुका है। हालांकि अंत में उन्होंने अभिषेक को डेट किया और उनकी पत्नी बनी। इसके बाद साल 2011 में इनके घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम आराध्या है।

ऐश्वर्या की अपकमिंग फिल्म

aishwarya

बात की जाए ऐश्वर्या के वर्कफ़्रंट के बारे में तो वह जल्द ही निर्माता मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ में दिखाई देंगी। वहीं अभिषेक आखिरी बार फिल्म ‘दसवीं’ में नजर आए जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button