बॉलीवुड

बीवी गिन्नी ने दिया बेबी गर्ल को जन्म, खुश होकर कपिल ने कहा हमारा कप्पू बाप बन गया

जब से कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी हुई हैं तभी से हर किसी को उनके घर एक नन्हे मेहमान के आने का इंतज़ार था. अब कपिल के फैंस का ये इंतज़ार भी समाप्त होता हैं. दरअसल कपिल शर्मा पापा बन गए हैं. जी हाँ हमारा कप्पू बाप बन गया. इस बात की सुचना खुद कपिल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी. कपिल की बीवी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया हैं. बेटी के जन्म से कपिल काफी खुश हैं. उन्होंने अपनी ख़ुशी सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए लिखा कि “बेबी गर्ल को पाकर धन्य हो गया. आप सभी का आशीर्वाद चाहिए. लव यू आल. जय माता दी.” बता दे कि कपिल ने ये ट्वीट आज ही यानी 10 दिसंबर को सुबह 3 बजकर 23 मिनट पर किया हैं. मतलब कपिल आज सुबह सुबह ही पिता बने हैं.

उधर कपिल ने जैसे ही अपने पिता बनने की खबर सबको दी तो सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई संदेशों की बाढ़ सी आ गई. उनके पास ढेर सारे मेसेज आ रहे हैं. सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि कई सितारें जैसे गुरु रंधावा, रकुल प्रीत इत्यादि ने भी कपिल को ऑनलाइन बधाईयां दी. गुरु रंधावा ने लिखा बधाई हो पाजी. मैं ऑफिशियली चाचा बन गया. इसी तरह अन्य सितारों ने भी इस बात पर ख़ुशी व्यक्त की.

गौरतलब हैं कि कपिल की शादी पिछले साल ही 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी चतरथ के साथ हुई थी. बस दो दिन बाद ही इनकी शादी की पहली सालगिरह हैं. ऐसे में इस एनिवर्सरी के पूर्व ही कपिल पिता भी बन गए. कपिल ने बहुत पहले बताया भी था कि वे और उनका पूरा परिवार इस बच्चे को लेकर बड़े उत्साहित हैं. खासकर कपिल की मम्मी जल्द से जल्द दादी बनना चाहती थी.

कुछ दिनों पहले ही कपिल कनाडा में बेबीमून पर भी गए थे. तब भी उनकी तस्वीरें बड़ी वायरल हुई थी. बताया जाता हैं कि कपिल अपनी बीवी गिन्नी का प्रेग्नेंसी के दिनों में बहुत ख्याल रखते थे. यहाँ तक कि जब वो ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग पर आते थे तो वहां भी बीवी को ले आते थे. सेट पर कपिल की टीम का क्रू भी गिन्नी का ख़ास ख्याल रखता था. इसके साथ ही कपिल की मम्मी भी वहां मौजूद रहती थी.

ये बात किसी से छिपी नहीं हैं कि कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग पुरे विश्व में बहुत अधिक हैं. उन्होंने अपने कॉमेडी के टेलेंट से सभी का दिल जित रखा हैं. ऐसे में उनके पिता बनने से कपिल की फैमिली के साथ साथ पूरा देश काफी खुश हैं. फिलहाल तो कपिल ने अपने पिता बनने की घोषणा ही की हैं. उनकी बेटी की पहली फोटो को देखने का इंतज़ार हर किसी को हैं. फैंस ने तो ऑनलाइन कपिल से रिक्वेस्ट करना भी स्टार्ट कर दिया हैं कि वे जल्द से जल्द अपनी प्यारी बेटी की फोटो सबके साथ शेयर करे.

वैसे अब आने वाला द कपिल शर्मा शो का एपिसोड बड़ा ही दिलचस्प हो सकता हैं. वहां पर कपिल अपने पिता बनने की ख़ुशी जाहिर करते हुए दिखाई दे सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button