बॉलीवुड

कलयुग का श्रवण कुमार अपनी बूढ़ी मां को 20 साल से करवा रहा तीर्थयात्रा, अनुपम खेर ने कही ये बात

अनुपम खेर बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं। यह अपनी फिल्मों और अदाकारी के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। अक्सर यह कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिसके चलते यह चर्चाओं में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर अनुपम खेर को लाखों लोग फॉलो करते हैं। अभिनेता जो भी पोस्ट शेयर करते हैं वह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों काफी बेचैन हैं, क्यूंकि वह इन दिनों उस शख्स की तलाश कर रहे हैं जो अपनी बूढ़ी मां को बहंगी में बैठाकर 20 साल से तीर्थयात्रा करवा रहा है। हाल ही में अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके चलते इन दिनों वह चर्चाओं में आ गए हैं। अब अनुपम खेर कलयुग के इस श्रवण कुमार को खोज रहे हैं, जिससे वह इस शख्स की सहायता कर पाएं।

कलयुग के श्रवण कुमार को खोज रहे हैं अनुपम खेर

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जब अनुपम खेर की इस वायरल तस्वीर पर नजर पड़ी, तो उनका मन बेचैन हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस तस्वीर में नजर आ रहा शख्स कैलाश गिरी ब्रह्मचारी हैं, जो फोटो में अपनी नेत्रहीन मां को बहंगी में बैठाए नजर आ रहे थे। ऐसा बताया जा रहा है कि कैलाश गिरी ब्रह्मचारी नामक यह शख्स 20 साल से अपनी नेत्रहीन बूढ़ी मां को बहंगी में बैठा कर तीर्थ यात्रा करवा रहे हैं।

अनुपम खेर के साथ-साथ मॉडर्न डे के “श्रवण कुमार” की तस्वीर को जिसने भी देखा वह भावुक हो उठा। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लोगों से इस शख्स का पता मांगा है। अनुपम खेर कैलाश गिरी की मदद करना चाहते हैं और इनकी मां के साथ सारी तीर्थ यात्राओं का खर्चा उठाना चाहते हैं।

मदद करना चाहते हैं अनुपम खेर

आप सभी लोग वायरल हो रही इस फोटो में देख सकते हैं कि कैलाश गिरी अपने कंधे पर बहंगी उठाए हुए नजर आ रहे हैं। बहंगी की एक टोकरी में उन्होंने सामान रखा है। वहीं दूसरी टोकरी में उन्होंने अपनी बूढ़ी मां को बैठाया हुआ है। अनुपम खेर ने जब इस तस्वीर को देखा, तो वह बेहद भावुक हो गए और उनका मन बेचैन हो उठा। अनुपम खेर ने इस वायरल तस्वीर को अपने टि्वटर हैंडल पर साझा किया है।

कैलाश गिरी की मां की तीर्थ यात्राओं का खर्चा उठाएंगे अनुपम खेर

अनुपम खेर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “इस तस्वीर के साथ जो कहानी बताई गई है वो दिल छू गई। प्रार्थना करता हूं कि ये सच हो। अगर किसी को इस शख्स के बारे में कुछ भी पता चले तो मुझे जरूर बताए। @anupamcares इसकी मां के साथ सारी तीर्थ यात्राओं का खर्च उठाने में खुद को सम्मानित महसूस करेगा। ताउम्र कैलाश जहां भी मां के साथ तीर्थ यात्रा करेगा, उसका सारा खर्च मैं उठाऊंगा।”

अनुपम खेर की है एक चैरिटेबल संस्था

आपको बता दें कि अनुपम खेर की एक चैरिटेबल संस्था (Anupam Cares) है, जो गरीब और जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा के लिए कार्य करती है। इसके अलावा उनकी यह संस्था गंभीर बीमारी के शिकार बच्चों और बड़ों के इलाज में भी सहयोग करती है।

अनुपम खेर का वर्क फ्रंट

अगर हम अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता अनुपम खेर इसी साल आखरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” में नजर आए थे। वहीं अगर हम अनुपम खेर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह “ऊंचाई”, “कार्तिकेय 2” में बहुत ही जल्द नजर आने वाले हैं।

फिल्म “ऊंचाई” में अनुपम खेर के अलावा अमिताभ बच्चन, डैनी डेंजोंगप्पा और बोमन ईरानी जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं। वहीं अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की इस फिल्म में दिखेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button