बॉलीवुड

अनुपम खेर को मां ने घर से बाहर निकाल दिया था नं’गा, एक्टर ने बचपन की बातें याद कर सुनाया किस्सा

अनुपम खेर बॉलीवुड का वो नाम हैं, जिसे शायद ही कोई अनजान होगा। अनुपम खेर की शानदार एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। यह भारतीय सिनेमा के दिग्गज एक्टर हैं। अनुपम खेर एक ऐसे अभिनेता हैं, जो फिल्मी दुनिया में कभी भी किसी विशेष इमेज में नहीं बंधे और उन्होंने लगभग सभी प्रकार के किरदारों के साथ न्याय किया। अनुपम खेर ने हर एक फिल्म में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है।

कैमरे पर हर किरदार में खोकर उसे बखूबी निभाने वाले अनुपम खेर ने आज जो मुकाम हासिल किया है, इसके पीछे उनकी सालों की कड़ी मेहनत के साथ उनकी मां दुलारी खेर की अच्छी परवरिश है। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और वह आए दिन अपनी मां दुलारी खेर के साथ वीडियो साझा करते रहते हैं, जिससे पता चलता है कि वह अपनी मां के कितने करीब हैं।

बता दें कि अनुपम खेर एक चैट शो को होस्ट करते हैं इस शो का नाम है “मंजिल और भी हैं”, जिसमें उन्होंने अपनी मां दुलारी खेर को बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट बुलाया और उनका इंटरव्यू लिया। मां दुलारी खेर ने शो में आते ही अनुपम खेर के जीवन से जुड़े हुए कई मजेदार के किस्सों का खुलासा किया।

चैट शो “मंजिल और भी हैं” में सेलिब्रिटी गेस्‍ट बनकर पहुंची मां दुलारी

दरअसल, अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी खेर को अपने चैट शो “मंजिल और भी हैं” में सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर बुलाया था। इस शो में मां दुलारी ने अपने बचपन, शादी, बच्चों और कश्मीर के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्होंने अपने एक्टर बेटे के बचपन के किस्से भी शेयर किए। शो में मां से बात करते हुए अनुपम खेर ने यह खुलासा किया कि कैसे उनकी मां दुलारी ने बचपन में पीटा था। उनकी मां दुलारी ने स्कूल के खर्च के लिए कुछ पैसे उन्हें दिए थे लेकिन बाद में कुछ पैसे वापस नहीं करने पर मां गुस्सा हुई थीं और ऐसी कड़ी सजा दी थी, जिसे वह भूल नहीं पाए हैं।

जब एक्टर को घर से बाहर निकाल दिया था नंगा

दरअसल, एपिसोड के दौरान अनुपम खेर ने यह खुलासा किया था कि उनकी मां दुलारी ने स्कूल के खर्च के लिए कुछ पैसे दिए थे लेकिन बाद में उनके बैग में 3 पैसे और 2 पैसे मिले। चोरी देखकर मां गुस्सा हो गईं। दुलारी खेर ने बताया कि “तुम्हारे पिताजी ने मुझे इन पैसों को छोड़ने के लिए कहा, था लेकिन मैंने पूछा क्यों? अगर आप पैसे चुराते हैं तो आपको पीटा जाएगा।”

जब मां दुलारी ने यह बोली, तो उसके बाद अनुपम खेर ने कहा “फिर मार पड़ी और आपने मुझे नंगा कर के घर से बाहर निकाल दिया था।” बेटे के इस खुलासे पर शो में मां दुलारी ने अपने एक्टर बेटे से पूछा “तो मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था?” यह सुनकर अनुपम खेर ने कोई आपत्ति नहीं जताई और जवाब दिया “नहीं, नहीं। मैं कह रहा हूं कि आपने सब कुछ ठीक किया।”

अनुपम खेर को पीटती थीं मां

शो में मां दुलारी ने और भी कई खुलासे किए और बताया कि वह अपने बेटों की परवरिश को लेकर कितनी सख्त थीं। दुलारी ने बताया कि वह अनुपम और उनके छोटे बेटे राजू खेर को बिच्छू घास से पीटा करती थीं। यह एक ऐसा पौधा होता है, जिसकी छड़ी से मारने से पूरे शरीर में फोड़े-फुंसी हो जाते हैं। यह एक पहाड़ी घास है, जो जहरीली होती है। बिच्छू घास से मार पड़ने के बाद अनुपम बीमार पड़ गए थे और उन्हें डॉक्टर के पास ले जाना पड़ा था। बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर मां दुलारी खेर और भाई राजू के साथ अपने मजेदार रील वीडियो शेयर कर फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं।

अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म

वहीं अगर हम अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल एक्टर की अपकमिंग फिल्म “उंचाई” रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और डैनी डेन्जोंगपा के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button