बॉलीवुड

पार्टियां छोड़ बच्चों संग समय बिताना पसंद करते हैं KGF स्टार यश, देखें फैमली की चुनिंदा Photos

फिल्म KGF से रातोंरात सुपरस्टार बनने वाले मशहूर एक्ट्रेस यश आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। वर्तमान में यश की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े अभिनेता में होती है। गौरतलब है कि फिल्म केजीएफ में यश ने काफी खतरनाक किरदार निभाया। हालांकि वह असल जिंदगी में काफी सहज स्वभाव के व्यक्ति है। इतना ही नहीं बल्कि यश पार्टी और फंक्शन छोड़ अक्सर अपने बच्चों के साथ समय बिताते हुए नजर आते हैं। अभी इसी बीच उन्होंने अपने बेटे यथर्व का जन्मदिन मनाया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं यश के परिवार की कुछ चुनिंदा तस्वीरें…

yash and rashmika

बेटे के जन्मदिन पर अलग अंदाज में दिखे यश
बता दें, यश सोशल मीडिया पर यूं तो कम ही एक्टिव रहते हैं लेकिन जब भी वह कुछ तस्वीरें शेयर करते है तो उनमें बच्चों की झलक जरूर दिखाई देती है। पिछले दिनों ही वह अपने परिवार के साथ घूमने के लिए पहुंचे थे जिसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

yash

अब इसी बीच बेटे यथर्व के जन्मदिन पर भी उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की जिसमें वह अपने परिवार के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। हालांकि कोई पहला मौका नहीं है जब यश अपने परिवार के साथ इस तरह से नजर आते हैं।

उन्हें जब भी टाइम मिलता है तो वह पार्टियां छोड़ अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। बता दे यश की एक बेटी भी है जो काफी क्यूट है और अक्सर उनकी प्यार भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

yash

यश और राधिका ने इंडस्ट्री में पूरे किए 14 साल
यश की शादी साउथ की ही जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका पंडित से हुई है। दोनों ने एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी और कई फिल्मों में काम किया। इसी बीच यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे और इन्होंने 9 दिसंबर साल 2016 में शादी रचा ली। बता दे हाल ही में इस कपल को इंडस्ट्री में 14 साल हो चुके हैं और इस खास मौके पर राधिका ने एक खूबसूरत नोट भी लिखा था।

yash

बता दें यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है लेकिन वह दुनियाभर में यश के नाम से जाने जाते हैं। वहीं फिल्म केजीएफ में काम करने के बाद उन्हें रॉकी भाई के नाम से भी पहचाना जाता है।

yash

अभी भी बस चलाते हैं यश के पिता
बहुत कम लोग जानते हैं कि यश के पिता अभी भी बस चलाते हैं। जी हां उनके पिता का कहना है कि बस चलाने के दौरान ही उनका बेटा सुपरस्टार बना ऐसे में वह अपने काम को नहीं छोड़ना चाहते। बता दें यश ने अपने करियर की शुरुआत टीवी की दुनिया से की थी।

yash

उन्होंने सबसे पहले टीवी सीरियल ‘नंदगोकुला’ में काम किया जिसके बाद उन्होंने साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोग्गिनी मनसु’ से इंडस्ट्री में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button