बॉलीवुड

विक्की से शादी होने के बाद भी कैटरीना से दूर नहीं जाना चाहते सलमान? ऐसे रखना चाहते हैं नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोनभूत’ को लेकर चर्चा में है जिसमें उनके साथ जाने-माने एक्टर इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। तीनों ही सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। अब इसी बीच कैटरीना कैफ टीवी दुनिया के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-16’ में शामिल हुई जहां पर उन्होंने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती की। इसी बीच बातचीत के दौरान सलमान खान ने बताया कि वह कैटरीना के पति विक्की कौशल की जासूसी करना चाहते हैं। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

katrina and salman

इसलिए विक्की की जासूसी करना चाहते हैं सलमान खान
दरअसल, बिग बॉस से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान और कैटरीना एक दूसरे के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आए। इसी बीच कैटरीना कैफ सलमान खान से पूछती है कि, अगर आपको भूत बनने का मौका मिला तो आप भूत बनकर किसकी जासूसी करते?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


इसके जवाब में सलमान कहते हैं कि, “एक बंदा है, जिसका नाम विक्की कौशल है, उस पर’। फिर कैटरीना पूछती हैं क्यों तो सलमान कहते हैं, ‘वो लविंग है, केयरिंग है, डेयरिंग है, उसके बारे में बात करता हूं आप ब्लशिंग हैं।” सलमान के मुंह से इस तरह की बातें सुन कैटरीना कैफ शर्मा जाती है। गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और सलमान खान एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। हालांकि यह बात भी किसी से नहीं छुपी है कि कैटरीना और सलमान ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था।

कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा चुका था कि सलमान और कैटरीना एक दूसरे से शादी करने वाले थे। लेकिन किसी कारण दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके अलावा कैटरीना का नाम मशहूर एक्टर रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि इन अभिनेता से ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने सिक्रेटली विक्की कौशल को डेट किया और साल 2021 में शादी कर इस कपल ने हर किसी को चौंका दिया।

katrina and salman

इन फिल्मों में नजर आएंगे कैटरीना और सलमान खान
बात की जाए फिल्म ‘फोनभूत’ के बारे में तो यह फिल्म 4 नवंबर में रिलीज होने वाली है जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। इसके अलावा कैटरीना कैफ के पास फिल्म ‘टाइगर-3’ है जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इन दोनों सितारों के अलावा मशहूर ऐक्टर इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

katrina and salman

वही बात की जाए सलमान खान के काम के बारे में तो उनके पास ‘टाइगर 3’ के अलावा ‘किसी का भाई किसी की जान’ भी शामिल है। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल, पलक तिवारी जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button