बॉलीवुड

श्वेता तिवारी की बेटी ने कहा- चाहे जो हो जाए मां का नाम नहीं डूबने दूंगी, उनके कारण ही मैं हूं

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखने के लिए तैयार हैं. लंबे समय से श्वेता की बेटी के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि वे अपनी डेब्यू फिल्म की तैयारियों में व्यस्त है.

palak tiwari and shweta tiwari

पलक तिवारी हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले ही लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं. कुछ दिनों पहले वे अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान संग रिश्ते को लेकर चर्चा में रही थी वहीं हाल ही में वे रैंप वॉक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी. अब हाल ही में पलक ने अपने एक साक्षात्कार में अपने बारे में और अपनी मां श्वेता तिवारी के बारे में बात की है.

palak tiwari and shweta tiwari

हाल ही में पलक ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया है. जहां उन्होंने अपने और टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी के बारे में बात करते हुए कहा है कि, ”मुझे मिलने वाले हर मौके पर सबसे पहले सोचती हूं कि यह मेरी मम्मी का नाम तो खराब नहीं करेगा?”. सोशल मीडिया पर पलक के इस बयान की खूब चर्चा हो रही है.

मेरे करियर के साथ मेरी मां का भी नाम जुड़ा है…

palak tiwari and shweta tiwari

पलक तिवारी ने अपने साक्षात्कार में कहा है कि, ”मैं सिर्फ अपने नाम पर अपना करियर नहीं बना रही हूं, इसके साथ मेरी मां का नाम भी जुड़ा हुआ है. मेरे हर कदम से सिर्फ मेरा करियर प्रभावित नहीं होता, मेरी मां के नाम पर भी असर पड़ता है. सही बताऊं तो मैं इस चीज का दबाव महसूस करती हूं. मैं उनके प्रति जिम्मेदार हूं. उन्होंने मुझे पूरा जीवन दिया है. मैं उनके नाम के साथ गलत नहीं कर सकती”.

palak tiwari and shweta tiwari

साक्षात्कार में आगे अपनी बात जारी रखते हुए पलक ने मां संग तुलना को लेकर कहा कि, ”इसके लिए मैं पहले से तैयार थी. मेरी मां ने मुझे हमेशा जमीन से जुड़कर रहना सिखाया. हमेशा हकीकत से रूबरू कराया है. उन्होंने कहा कि तुम गुडलुकिंग हो, लेकिन हर कोई ऐसा नहीं सोचेगा. तुम्हारे पास प्रतिभा है, लेकिन हर कोई ऐसा नहीं कहेगा. इसलिए आलोचना के लिए तैयार रहो”.

इस म्यूजिक वीडियो से लोकप्रिय हो चुकी हैं पलक…

palak tiwari and hardy sandhu

बता दें कि पलक हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखने से पहले एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. उन्हें ‘बिजली बिजली…’ में देखा गया है. यह उनका पहला म्यूजिक वीडियो था जिसमें अभिनेत्री ने हार्डी संधू के साथ काम किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button