बॉलीवुड

ऐसे कपड़े पहनने पर ट्रोल हुई रामायण की सीता, फैंस ने लगाई क्लास, कहा- आप हमारी माता है लेकिन..’

रामानंद सागर द्वारा निर्देशित ऐतहासिक धारावाहिक ‘रामायण’ ने दर्शकों के दिलों में अमिट पहचान बनाई थी. साल 1987 में रामायण की शुरुआत हुई थी और साल 1988 में इसका समापन हो गया था. ‘रामायण’ भारतीय टीवी इतिहास का सबसे चर्चित और पसंदीदा धारावाहिक है.

रामानंद सागर ने इस धारावाहिक का निर्देशन करके खूब लोकप्रियता हासिल की थी. रामानंद सागर के साथ ही इसमें काम करने वाले कलाकारों की भी गजब की लोकप्रियता और सफलता हासिल हुई थी. रामायण में भगवान श्री राम की भूमिका अभिनेता अरुण गोविल और माता सीता की भूमिका अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने निभाई थी.

रामायण में काम करने वाले कई कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है. वहीं रामायण के कई कलाकार अब भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं. रामायण में माता जानकी की भूमिका में नजर आई दीपिका चिखलिया अब भी अभिनय की दुनिया में सक्रिय है. वहीं वे सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती हैं.

दीपिका चिखलिया को इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. दीपिका अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. कभी उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते है तो कभी उन्हें अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते ट्रोल भी होना पड़ता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है.

हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है इनमें वे वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ फैंस ने उनकी तारीफ़ की तो कुछ ने उनके पहनावे को लेकर उन्हें ट्रोल कर दिया है. अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को साझा करने के साथ लिखा है कि, ”कुछ दिनों में आप केवल वही संगीत चाहते हैं जो मौन है”.

दीपिका चिखलिया की इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा है कि, ”गुड़ मॉर्निंग दी”. एक यूजर ने लिखा है कि, ”सुबह सुबह आपके दर्शन हुए ये मेरा सौभाग्य है”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”जय माता दी”. एक ने लिखा कि, ”अनुपम सौंदर्य सादगी. जय हो सीता मां”.

दीपिका को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल भी किया है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”दीपिका दीदी हम आज भी आपको सीता माता के रूप में ही देखते हैं और सदा देखते रहेंगे इसलिए कृपया कोई भी ऐसी फोटो नहीं डालना, जिससे कि हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचे”. एक ने लिखा कि, ”आप हमारी माता है आपको ऐसे कपड़े पहनना शोभा नहीं देता”.

36 साल बाद साथ दिखेंगे रामायण के ‘सीता-राम’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

गौरतलब है कि अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया रामायण में काम करने के 36 साल बाद फिर से पर्दे पर साथ नजर आ सकते हैं. हाल ही में दीपका ने एक वीडियो साझा किया था और लिखा था कि, ”सेट पर”. इस वीडियो में एक झलक अरुण गोविल की भी नजर आई थी. माना जा रहा था कि अब किसी फिल्म या टीवी सीरियल में ये दोनों कलाकार दोबारा देखने को मिल सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button