बॉलीवुड

शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखी थीं ये अभिनेत्रियां, सबसे सुंदर दिखी थी नंबर 5 वाली एक्ट्रेस

शादी सबके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है और हर लड़की को अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार रहता है. शादी का नाम आते ही लोगों के मन में लड्डू फूटने लगते हैं. लड़के-लड़कियां दोनों को अपनी शादी की बहुत जल्दी होती है. लेकिन लड़कों की तुलना में लड़कियां शादी को लेकर ज्यादा उत्साहित रहती हैं. वह बहुत पहले से ही शादी के दिन के लिए बहुत सारी चीज़ें सोच कर रखती हैं. वह पहले से ही डिसाइड कर लेती हैं कि शादी के दिन वह किस डिज़ाइनर का लहंगा पहनेंगी और किस मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करवाएंगी. लड़कियों को दुल्हन बनने का बहुत क्रेज होता है. अधिकतर लड़कियां तो बॉलीवुड स्टाइल में शादी करना चाहती हैं और इस दिन वह खूबसूरत दिखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. ऐसे में हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो अपनी शादी के दिन बेहद खूबसूरत दिखी थीं और हर लड़की अपनी शादी के दिन उन जैसा दिखना चाहती है. कौन हैं वो 5 अभिनेत्रियां, आईये जानते हैं.

बिपाशा बासु

बंगाली ब्यूटी बिपाशा बासु ने करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई है. शादी के दिन बिपाशा ने सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किया लाल रंग का लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी दिसंबर साल 2017 में हुई थी. ये शादी 2017 की सबसे हाई क्लास वेडिंग थी. शादी के दिन अनुष्का ने सब्यसाची का लहंगा पहना था. सब्यसाची ने उनके लिए पिंक कलर का एक खूबसूरत लहंगा डिज़ाइन किया था जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थीं.

सोहा अली खान

सोहा अली खान ने साल 2015 में अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की थी. शादी के दिन वह अपने गोल्डन कलर के लहंगे में एक रॉयल ब्राइड लग रही थीं. लहंगे के साथ उन्होंने पीच कलर का एक दुपट्टा कैरी किया था. जैसा कि आप देख सकते हैं वह किसी रानी से कम नहीं दिख रही थीं.

सोनम कपूर

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी साल 2018 में हुई थी. सोनम और आनंद की यह शादी पंजाबी रीती-रिवाज से हुई. सोनम ने शादी में लाल रंग का एक लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने पिछले साल 14-15 नवंबर को रणवीर सिंह से शादी की थी. अपनी शादी पर दीपिका ने सब्यसाची का लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. शादी की रस्मों में भी दीपिका ने सब्यसाची के डिज़ाइन किये हुए कपड़े पहने थे.

प्रियंका चोपड़ा

जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी किश्चियन रीति-रिवाज़ और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. प्रियंका लाल रंग के लहंगे और वाइट कलर के गाउन में बहुत सुंदर दिख रही थीं.

पढ़ें दीपिका और प्रियंका से भी ज्यादा फीस लेती हैं टीवी की ये 10 हीरोइन, जानकर हैरान रह जाएंगे

पढ़ें प्रियंका चोपड़ा ने आख़िर क्यों कहा कि चुनाव नहीं लड़ने जा रही हूँ जो हर बात पर सफ़ाई दूँ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें. 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button