बॉलीवुड

न मंगलसूत्र न सिंदूर, शादी के बाद इस हाल में स्पॉट हुईं आथिया शेट्टी, पैपराजी को भी किया इग्नोर

फिल्म ‘हीरो’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने केएल राहुल के साथ शादी रचा ली। केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी मंगलवार 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्म हाउस पर की गई जिसमें कुछ चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे। शादी के बाद से केएल राहुल और आथिया की शादी की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी बीच आथिया को मुंबई में स्पॉट किया गया लेकिन इस दौरान वह न तो सिंदूर में दिखाई दी और ना ही मंगलसूत्र में। ऐसे में लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया।

kl rahul

वायरल हुआ आथिया का वीडियो
दरअसल, अथिया शेट्टी को मुंबई में एक सैलून से बाहर निकलते हुए देखा गया। इससे जुड़ी एक छोटा सा क्लिप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान फोटोग्राफर आथिया को रुकने के लिए कहते हैं, लेकिन वह सभी को थैंक यू कहकर अपनी कार की तरफ दौड़ती है और बैठ जाती है।

aathiya

इस दौरान कई फोटोग्राफर आथिया को शादी की बधाई देते रह गए तो वहीं एक्ट्रेस उन्हें इग्नोर कर कार में बैठ जाती है। इस दौरान आथिया शेट्टी ने सफेद पेंट और हिल्स के साथ लाइनिंग वाली ब्राउन और क्रीम शर्ट पहनी हुई थी जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही थी। लेकिन आथिया ने न तो मंगलसूत्र पहना था और ना ही मांग भरी हुई थी। ऐसे में वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “इनको शादी के बाद इनकी सास सिंदूर, मंगलसूत्र, बिछिया, सारी पायल यह सब पहनने के लिए नहीं कहती है क्या।” तो वहीं एक ने कहा कि, “इसने ना तो सिंदूर पहना हुआ है और ना ही मंगलसूत्र पहना हुआ है।” इसके अलावा एक शख्स ने आथिया शेट्टी को एटीट्यूट की दुकान कह डाला। एक ने कहा कि, “क्या और किस चीज का इतना घमंड दिखा रही है ये।” तो एक ने कहा है कि, “एटीट्यूड लेवल देखो बहन जी का..” इसके अलावा भी कई लोगों ने आथिया शेट्टी को ट्रोल किया।

athiya shetty

दुल्हन की तरह सजा था शादी का मंडप
बता दे हाल ही में आथिया शेट्टी और केवल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपने प्री वेडिंग फंक्शन की फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों खूबसूरत दिखाई दिए थे। हल्दी से लेकर मेहंदी की तस्वीरें फैंस को भी खूब पसंद आई। बता दे सुनील शेट्टी ने अपने फार्महाउस को फूलों से दुल्हन की तरह सजा दिया था।

athiya shetty

अथिया ने इंस्टाग्राम पर पति राहुल के साथ कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा था कि, “आपकी रोशनी में, मैं प्यार करना सीखती हूं…आज, हमारे सबसे प्रियजनों के साथ, हमने उस घर में शादी की, जिसने हमें बहुत खुशी और सुकून दिया है। आभार और प्यार से भरे दिल के साथ, हम इस खास दिन पर आपका आशीर्वाद चाहते हैं…।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button