बॉलीवुड

दिवाली पर नयनतारा का फैंस को खास गिफ्ट, दिखाई अपने जुड़वा बच्चों की झलक, खुश हुए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल है जिन्होंने इस साल पहली दिवाली सेलिब्रेट की है जिसमें जानी मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर ऋचा चड्ढा और अली फजल तक नाम शामिल है। इसी बीच साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश शिवन ने भी पहली दिवाली का जश्न मनाया। ख़ास बात ये हैं कि, शादी के बाद इस कपल की पहली दिवाली होने के साथ-साथ इनके जुड़वाँ बच्चों की भी ये पहली दिवाली है। ऐसे में एक्ट्रेस ने इस ख़ास मौके पर फैंस को बच्चों की झलक भी दिखाई है।

nayantara

नयनतारा ने शेयर किया प्यारभरा Video
गौरतलब है कि, नयनतारा और विग्नेश ने इसी साल 9 जून को शादी के बंधन में बंधे थे जिसमें बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल हुए थे। इसके बाद 4 महीने में ही नयनतारा के घर सेरोगेसी की मदद से जुड़े बच्चों को जन्म हुआ। अब ऐसे में इस कपल ने अपने बच्चों के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेट की जिसकी खूबसूरत तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी साझा की।

nayantara

इसके अलावा नयनतारा ने एक वीडियो भी शेयर कर फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी। बता दे यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vignesh Shivan (@wikkiofficial)


नयनतारा के मां बनने पर उठे थे कई सवाल
बता दें विग्नेश ने जुड़वा बच्चों के जन्म की खबर देते हुए कहा था कि, “नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हम खुश है कि हमें जुड़वा बच्चें हुए। हमारी सभी प्रार्थनाएं और पूर्वजों का आशीर्वाद हमारे पास 2 बच्चों के रूप में आए हैं। हमें हमारे उइरो और उलगाम के लिए आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। अब जिंदगी और भी खूबसूरत लग रही है। मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करता हूं और तुम तीनों से भी प्यार करता हूं।”

nayantara

बता दें, इस दौरान कपल ने अपने दोनों बेटों के नाम का भी खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि, उनके बेटों का नाम उइरो और उलगाम रखा है। हालांकि इस दौरान कई लोगों ने उन्हें बधाई दी थी तो कई लोग सवाल कर रहे थे कि, नयनतारा शादी के 4 महीने बाद ही मां कैसे बन गई? इसके बाद कपल ने घोषणा करते हुए कहा था कि, 6 साल पहले रजिस्टर्ड मैरिज की थी।

nayantara

शाहरुख़ खान संग इस फिल्म में नजर आएंगी नयनतारा
बात करें नयनतारा के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘जवान’ में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान मुख्य किरदार में दिखेंगे। एटली के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी। गौरतलब है कि, नयनतारा साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा है जिन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button