बॉलीवुड

दिवाली पर अनुष्का शर्मा ने बेटी संग खेली होली, शेयर की वामिका संग रंगों में रंगी तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली आए दिन चर्चा में रहते हैं। अनुष्का भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बेटी वामिका के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। दिवाली के मौके पर भी उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपनी तस्वीरें साझा की। लेकिन खास बात यह है कि अनुष्का की दिवाली, दिवाली नहीं बल्कि होली जैसी थी। आइए जानते हैं इसके कारण क्या था?

अनुष्का ने शेयर की प्यारभरी तस्वीर

anushka sharma

दरअसल, इस दिवाली पर अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका के साथ जमकर एंजॉय किया जिसकी झलक उन्होंने फैंस को भी दिखाई दी। देखा जा सकता है कि फर्श पर रंगोली बिखरी पड़ी हुई है जिसमें उनकी नन्ही बेटी वामिका के छोटे छोटे पैर भी नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में अनुष्का के साथ पति विराट नहीं आ रहे लेकिन उनकी बेटी के साथ उन्होंने जमकर एंजॉय किया। दोनों मां बेटी रंगों में रंगी भी नजर आ रही है। ऐसे में अनुष्का का कहना है कि उन्होंने दिवाली के दिन ही होली को भी सेलिब्रेट कर लिया। इस तस्वीर को साझा करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा कि, “उनकी बेटी एक ही दिन दो दो त्यौहार मना रही है।”

anushka sharma

बात की जाए विराट कोहली की तो वह इन दिनों में मैच के चलते ऑस्ट्रेलिया में है। हाल ही में विराट की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए अनुष्का ने एक पोस्ट लिखा था कि, “हमारी बेटी ये समझने के लिए अभी बहुत छोटी है कि उसकी मां चारों ओर क्यों नाच रही थी और कमरे में क्यों चिल्ला रही थी। लेकिन एक दिन वह समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

न फिल्मों में नजर आएंगी अनुष्का

बात की जाए अनुष्का शर्मा के फिल्मी करियर के बारे में तो शादी के बाद से ही वह बॉलीवुड दुनिया से दूर है। हालांकि फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ के जरिए वह कमबैक कर रही है। इस फिल्म में वह झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएगी जिस की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। गौरतलब है कि झूलन गोस्वामी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की फास्ट बॉलर है जो कैप्टन भी रह चुकी है। उन्होंने साल 2011 तक कैप्टनसी भी संभाली है।

anushka

रिपोर्ट की मानें तो चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पश्चिम बंगाल के हावड़ा अंदुल में चल रही है। इसके अलावा अनुष्का शर्मा के पास फिल्म ‘कनाडा’ भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button