बॉलीवुड

सलमान खान की हर मूसीबत में साए की तरह रहता है साथ, करोड़ों की संपत्ति का मालिक है ये शख्स

बॉलीवुड में हर किसी एक्टर या एक्ट्रेस का कोई ना कोई विश्वसपात्र व्यक्ति होता है जिसके ऊपर वे पूरा विश्वास कर सकते हैं. बॉलीवुड के दबंग खान के साथ भी ऐसा ही कोई है जिनके ऊपर उन्हें पूरा भरोसा है और उनके लिए भी सलमान खान ने बहुत कुछ किया है. अब अगर आप सोचेंगे कि हम बात उनके वफादार बॉडीगार्ड शेरा की कर रहे हैं तो आप गलत हैं क्योंकि यहां हम बात उनकी बड़े जीजा और 90 के दशक में एक्टर रह चुके अतुल अग्नीहोत्री की करने जा रहे हैं. जिन्होंने सलमान खान की बहन अलवीरा के साथ शादी करके उन्हें अपना साला बना लिया था. सलमान खान की हर मूसीबत में साए की तरह रहता है साथ, इन्होने सलमान के हर अच्छे बुरे दौर में उनका साथ दिया है.

सलमान खान की हर मूसीबत में साए की तरह रहता है साथ

सलमान खान के जीजा और एक्टर-डायरेक्टर अतुल अग्निहोत्री का जन्म 24 जून, 1970 को दिल्ली में हुआ था. अतुल ने साल 1995 में सलमान की बहन अलवीरा खान के साथ शादी कर ली थी और इसके बाद वे खान परिवार के बेहद करीब हो गए थे. सलमान खान अब तक कई मुसीबतों को झेल चुके हैं और इसमें उनकी बहन अलवीरा और जीजा अतुल हमेशा उनके सपोर्टर बनकर खड़े रहे. अतुल ने साल 1983 में फिल्म पसंद अपनी-अपनी से अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्टर की थी. इसके बाद इन्होंने क्रांतिवीर, यशवंत, होते-होते प्यार हो गया, हम तुम्हारे हैं सनम, वीरगति, नाराज, जीवन युद्ध, आतिश, बंबई का बाबू, सर, जानी दुश्मन, आंसू बने अंगारे, कोहराम और चाची 420 जैसी फिल्मों में काम किया है. अतुल ने ज्यादातर फिल्में सलमान खान के साथ ही की है और वे सलमान के पहले से दोस्त रहे हैं. 90 के दशक में अतुल ने बहुत सी फिल्मों में बतौर साइड हीरो अभिनय किया है.

जब एक्टिंग में अतुल को कुछ खास सफलता नहीं मिली तो उन्होंने निर्देशन की राह पकड़ ली और ‘दिल ने जिसे अपना कहा’ और ‘हैलो’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया हालांकि ये फिल्में फ्लॉप रही. बतौर प्रोड्यूसर अतुल ने ‘हैलो’, ‘बॉडीगार्ड’ और ‘ओ तेरी’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस कीं. इनमें से उनकी बॉडीगार्ड ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया और 230 करोड़ की कमाई की. एक वेबसाइट के अनुसार, अतुल के पास आज के समय में करोडो़ं की संपत्ति है.

इस तरह हुई थी अलवीरा से पहली मुलाकात

अब अगर बात अतुल अग्निहोत्री की पर्सनल लाइफ की करें तो बता दें कि उनकी अलवीरा से पहली मुलाकात एक एड फिल्म के दौरान हुई थी और उस समय अतुल मॉडलिंग किया करते थे. अलवीरा उस एड फिल्म में असिस्टेंट थीं और सेट पर ही इनकी मुलाकात हुई फिर दोस्ती हुई और इन्होंने फोन नंबर एक्सेचेंज किया. धीरे-धीरे अतुल और अलवीरा के बीच बातचीत गहरी होती चली हई और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया. अलवीरा ने अपने परिवार से अतुल को मिलवाया और उन्हें ये पसंद आए जबकि सलमान अतुल को पहले से ही जानते थे तो ज्यादा मुश्किल नहीं हुई.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button