बॉलीवुड

सलमान के भाई की गर्लफ्रेंड के जन्मदिन में बन-ठनकर पहुंची शहनाज, खिलाया केक, देखें फोटो-वीडियो

‘बिग बॉस के 13वें सीजन से लोकप्रिय हुई शहनाज गिल अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में आ जाती है. वे आए दिन अपनी तस्वीरों से फैंस के दिलों पर राज करती रहती हैं. लगातार शहनाज की लोकप्रियता में इजाफा हो रहा है. बीते दिनों वे सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके जीजा आयुष शर्मा द्वारा ईद के मौके पर आयोजित हुई पार्टी में शामिल हुई थी.

सलमान की बहन और उनके जीजा की ईद पार्टी में कई सेलेब्स पहुंचे थे और इस पार्टी में शहनाज गिल ने भी हिस्सा लिया था. जहां सलमान खान के साथ उनकी मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिली थी. बिग बॉस के अलावा कई मौकों पर सलमान और शहनाज एक मजबूत बॉन्डिंग साझा करते हुए नजर आए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


ईद पार्टी के दौरान शहनाज गिल सलमान खान से गले मिलते और उन्हें किस करती हुई नजर आई थी. वहीं जब वे पार्टी से लौटी थी तो सलमान को वे अपने साथ अपनी गाड़ी तक लाई थी. वहीं अब एक बार फिर से शहनाज खान परिवार के साथ नजर आई है. मौका था सलमान के छोटे भाई और अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के जन्मदिन के जश्न का.

shehnaaz gill

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


हाल ही में धूमधाम से अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर शहनाज गिल भी जॉर्जिया की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुई. जॉर्जिया के जन्मदिन की पार्टी में शहनाज गिल को व्हाइट क्रॉप टॉप और पेंट में देखा गया. वहीं अपने जन्मदिन के मौके पर जॉर्जिया ने काले रंग के कपड़े पहन रखे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जॉर्जिया के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुई शहनाज ने पार्टी में पूरी लाइमलाइट चुरा ली. सफ़ेद रंग के कपड़ों में पहुंची शहनाज काफी खूबसूरत लग रही थी. पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहे हैं. पार्टी में शहनाज जॉर्जिया के साथ मस्ती करती हुई नजर आईं और वे जॉर्जिया को केक भी खिलाती हुई दिखीं.

शहनाज ने जॉर्जिया को खिलाया केक…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जॉर्जिया के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरों और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी द्वारा साझा किया गया है. एक वीडियो में आप देख सकते है कि जॉर्जिया बैठी हुई है और शहनाज खड़ी है. शहनाज चम्मच से जार्जिया को केक खिलाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सलमान के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी शहनाज…

गौरतलब है कि शहनाज गिल अब हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार है. वे सलमान की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. इस फिल्म में सलमान के अपोजिट अहम रोल में अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरु हुई है.

salman khan and shehnaaz gill

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button