बॉलीवुड

जब अपनी बेटी से शादी रचाना चाहते थे महेश भट्ट, भरी महफ़िल बेटी संग किया लिपलॉक

हिंदी सिनेमा के दिग्गज प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महेश भट्ट शानदार फिल्मों के लिए तो जाने ही जाते हैं लेकिन वह हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। कई बार उन्होंने ऐसे-ऐसे बयान दे डाले जिसके कारण उनका खूब विरोध किया गया। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। महेश भट्ट का नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा जब उन्होंने अपनी ही बेटी के साथ शादी रचाने की बात कही। आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में..

mahesh bhatt

भरी महफ़िल में कही थी बेटी से शादी रचाने की बात
सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि महेश भट्ट का पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है। जहां उनकी बेटी आलिया भट्ट मशहूर अदाकारा है तो वहीं बेटी पूजा भट्ट भी एक जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी है और वह इन दिनों निर्देशन में हाथ आजमा रही है। बता दे एक बार महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था जिसमें दोनों बाप-बेटी एक दूसरे के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आए थे।

mahesh bhatt

इस तस्वीर ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। वही पूजा भट्ट और महेश भट्ट को बुरी तरह ट्रोल किया गया। इतना ही नहीं बल्कि देशभर में इसका खूब विरोध देखने को मिला। ऐसे में फिर महेश भट्ट और पूजा भट्ट को इस मामले में बयान देने के लिए आगे आना पड़ा जिसके लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी।

mahesh bhatt

इस दौरान पूजा और महेश भट्ट को लगा था कि यह मामला ठंडा हो जाएगा लेकिन इसी बीच महेश भट्ट ने बयान दे दिया कि, “अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता।” ऐसे में माहौल ठंडा होने की बजाए और गर्म हो गया। हालांकि बाद में महेश भट्ट ने बताया कि वह डिप्रेशन में थे इसलिए इस तरह का बयान दे दिया। हालाँकि फिर भी लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। यहां तक कि आज भी महेश भट्ट को इस बयान को लेकर खरखोटी सुनने को मिलती है।

mahesh bhatt

महेश भट्ट ने रचाई दो शादियां, रहे कई अफेयर
बता दें, महेश भट्ट ने 20 साल की उम्र में लोरेन ब्राइट के साथ शादी रचाई थी। लोरेन ब्राइट ने से शादी रचाने के बाद खुद का नाम किरण भट्ट कर लिया था। बता दे लोरेन और महेश के दो बच्चे हैं जिनका नाम पूजा भट्ट और राहुल भट्ट है। बच्चों के बाप बनने के बावजूद भी महेश भट्ट का नाम मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी के साथ जुड़ा।

mahesh bhatt

कहा जाता है कि दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। इतना ही नहीं बल्कि परवीन बॉबी के खातिर महेश भट्ट अपनी पत्नी से भी अलग हो गए थे। हालांकि परवीन बॉबी के साथ जल्द उनका रिश्ता टूट गया। इसके बाद महेश भट्ट ने सोनी राजदान के साथ शादी रचाई जिसके बाद उनके घर दो बेटियों को जन्म हुआ जिनका नाम आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट है।

mahesh bhatt

इसके बाद भी महेश भट्ट का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। वहीं बात की जाए महेश भट्ट के करियर के बारे में तो उन्होंने अब तक कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया जिसमें ‘हम है राही प्यार के’, ‘गुमराह’, ‘चाहत’, ‘नाम’, ‘राज’, ‘मर्डर’, ‘जख्म’, ‘जिस्म’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘आशिकी’, ‘सड़क’, ‘सारांश’ और ‘अर्थ’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button