दिलचस्प

पति की लोकप्रियता के सामने फ़ैल हो गयी ये एक्ट्रेसेस, कुछ तो हो गईं टीवी से गायब

आपने अक्सर सुना होगा कि वर्कप्लेस पर दो लोग जब साथ में काम करते हैं तो उनकी ट्यूनिंग बनती है और दोस्ती गहरी हो जाती है. इसके बाद उनके बीच प्यार बढता है और बात शादी तक पहुंच जाती है. ऐसा आम लोगों की जिंदगी में ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी करते हैं. फिल्मों में काम करने वाले सितारे हों या फिर टीवी में, बहुत से सेलिब्रिटी जोड़ियों ने अपने ही को-स्टार के साथ शादी करके घर बसा लिया. उस दौरान पत्नियों का रुतबा कुछ कम होता दिखाई दिया और पतियों को पॉपुलैरिटी मिलती गई. टीवी पर अपने पति से ज्यादा हिट नहीं हो पाई ये एक्ट्रेसेस, चलिए बताते हैं कौन सी हैं वे एक्ट्रेसेस.

टीवी पर अपने पति से ज्यादा हिट नहीं हो पाई ये एक्ट्रेसेस

टीवी पर काम करने वाली कई अभिनेत्रियां शादीशुदा है और अपने पति के साथ काम भी कर चुकी हैं. मगर उनके पति उनसे ज्यादा पॉपुलर हैं और इस बात का सबूत टीवी के कुछ सीरियल देते हैं. उनके पति भी टीवी पर ही नज़र आते है और आज हम आपको ऐसी कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे.

देबिना बनर्जी

टीवी सीरियल सिया के राम और नच बलिये में एक साथ नजर आ चुकी देबिना और उनके पति गुरमीत चौधरी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. मगर देबिना ने जब भी अकेले किसी सीरियल में काम किया तो असफल ही हुईं. इन्होंने लव मैरिज की और आज साथ में खुशी के साथ रहते हैं लेकिन देबिना ने टीवी से विदा ले लिया.

माही विज

 

एक्ट्रेस माही विज के पति जय भानुशाली ने बॉलीवुड में एंट्री ले ली लेकिन माही ने टीवी से अलविदा कह दिया. ये दोनों कई रिएलिटी शो में हिस्सा लिया और जय तो आज भी कुछ टीवी शोज होस्ट करते हैं. माहि ने एक सुपरहिट शो नकुशा किया था लेकिन उसके बाद इन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई.

अंकिता भार्गव

एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने टीवी के सुपरस्टार कहे जाने वाले करण पटेल के साथ शादी की. मगर अंकिता को ज्यादा पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई, हालांकि वे किसी ना किसी विज्ञापन में नजर आ जाती हैं. करण पटेल ये हैं मोहब्बतें में लीड एक्टर की भूमिका निभाते हैं.

विन्नी अरोड़ा

एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा के पति ‘कुंडली भाग्य’ में नज़र आते हैं.  उनका नाम धीरज धूपर है और उनसे ज्यादा उनकी पत्नी को कोई नहीं जानता क्योंकि अब ये भी टीवी की दुनिया से कुछ दूरी बनाकर रखती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button