बॉलीवुड

शादी के 7 महीने बाद ही कैटरीना कैफ की जिंदगी में आई ‘सौतन’! पति विक्की संग वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सबसे चर्चित कपल्स में से एक है। अक्सर ये दोनों किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। गौरतलब है कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल दिसंबर में ही शादी रचाई है।

katrina kaif

शादी के बाद से यह दोनों अपने अपने प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हो गए लेकिन इसी बीच कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जिंदगी में एक सौतन की एंट्री हो गई। ऐसे में सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ विक्की और कैटरीना की चर्चा हो रही हैं। तो आइए जानते हैं इस खबर से जुड़ा पूरा मामला क्या है?

katrina kaif

विदेश में इस लड़की के साथ दिखे विक्की कौशल
दरअसल, सोशल मीडिया पर मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह कैटरीना के पति यानी कि अभिनेता विक्की कौशल के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए फराह खान ने कैप्शन में लिखा कि, सॉरी कैटरीना कैफ विक्की कौशल को अब कोई और मिल गया है। बता दे इस तस्वीर पर कैटरीना कैफ ने भी मजेदार रिएक्शन दिया है।

katrina kaif

उन्होंने लिखा कि इजाजत है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विक्की कौशल इन दिनों क्रोएशिया गए हैं, जहां पर वह फराह खान के साथ अपनी फिल्म ‘बंदिश बैंडिट्स’ की शूटिंग कर रहे हैं।

दरअसल इस फिल्म में फराह खान एक कोरियोग्राफर के रूप में काम कर रही है और इसी बीच उन्होंने विक्की कौशल के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की। वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल ने व्हाइट शर्ट ब्लू पेंट पहना हुआ है तो वहीं फराह खान ब्लैक ऑउटफिट में नजर आई। इसी तस्वीर को शेयर करते हुए फराह ने कैप्शन में लिखा कि, “माफ करना कैटरीना, उन्होंने किसी और को ढूंढ लिया है।” तो वहीं कैटरीना ने भी इसे शेयर करते हुए लिखा कि, “आपको अनुमति है फराह खान।”

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेन्स फोर्ट बरवाड़ा में शादी रचाई थी। इन दोनों ने शादी से पहले करीब 2 साल तक एक दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट किया था। बता दे कपल की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए थे।

katrina kaif

कैटरीना और विक्की के पास है फिल्मों की भरमार
बात करें यदि कैटरीना की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ के पास ‘मैरी क्रिसमस’ और ‘जी ले जरा’ भी शामिल है। जहां वह फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में अभिनेता विजय सेतुपति के साथ नजर आएगी तो वही ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाली है।

katrina kaif

वही बात की जाए विक्की कौशल के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा विक्की कौशल के पास फिल्म ‘लुका छुपी-2’ है जिसमें वह मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान के साथ में दिखाई देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button