बॉलीवुड

परिवार संग जैसलमेर पहुंची कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ ने भी भरी उड़ान, इस दिन सात फेरे लेगा कपल

बस कुछ घंटों का इंतजार और फिर बॉलीवुड की एक और जोड़ी शादी के बंध में बंध जाएगी. हम बात कर रहे है आपसे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी के बारे में. सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. दोनों की शादी शाही अंदाज में बेहद धूमधाम के साथ राजस्थान में होगी.

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने राजस्थान की माटी पर सात फेरे लिए थे. वहीं सिद्धार्थ और कियारा भी राजस्थान में ही सात फेरे लेने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी 6 फरवरी को सम्पन्न होगी. शादी की रस्में 4 फरवरी से शुरु हो चुकी है. दोनों की शादी राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में होने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


कियारा शादी के लिए 4 फरवरी की सुबह अपने परिवार के साथ राजस्थान के लिए रवाना हुई है. कहा जा रहा है कि कियारा मुकेश अंबानी के चार्टर्ड प्लेन से अपने परिवार के साथ राजस्थान के जैसलमेर के लिए रवाना हुई थी. बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और कियारा पक्की दोस्त हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा ने सफ़ेद रंग की ट्राउजर और मर्जेंटा कलर की शॉल ओढ़ रखी है. वे इस दौरान काफी खुश नजर आ रही थीं. कियारा के साथ उनके पूरे परिवार ने राजस्थान के लिए उड़ान भरी थी. एयरपोर्ट से कियारा के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


कियारा के साथ ही जैसलमर के लिए मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी रवाना हुए है. आपको बता दें कि कियारा मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनकर ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हन बनेगी.

परिवार संग सूर्यगढ़ पैलेस पहुंची कियारा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


परिवार संग कियारा सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचे चुकी है. मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर इस संबंध में जानकारी दी है.

शादी के लिए 70 लग्जरी कारों का इंतजाम, सजाए जाएंगे 84 कमरे

kiara

सिद्धार्थ और कियारा की शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस पूरा बुक कर लिया गया है. मेहमानों के लिए इस पैलेस के 84 कमरे सजाए गए है. वहीं खबरें ये भी है कि मेहमानों के आने-जाने के लिए 70 लग्जरी कारों का इंतजाम किया गया है.

सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना


दूसरी ओर आपको बता दें कि शादी के लिए अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा भी जैसलमेर रवाना हो चुके हैं.

‘शेरशाह’ के सेट पर दिल लगा बैठे थे सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ और कियारा एक दूजे को करीब दो साल से डेट कर रहे हैं. दोनों की प्रेम कहानी फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट पर शुरु हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button