मनोरंजन

‘साजिद को बचाने में सलमान का हाथ..’ शर्लिन चोपड़ा ने रोते हुए बताई साजिद खान की काली करतूतें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा इन दिनों अपने बयान के कारण चर्चा में है। दरअसल, शर्लिन चोपड़ा ने मीटू के आरोपी साजिद खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद उन्होंने न्याय की मांग की थी। गौरतलब है कि, इन दिनों साजिद खान सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे पॉपुलर शो बिग बॉस में नजर आ रहे हैं। जब से उन्होंने शो में इंट्री की तभी से कई लोगों ने उन पर आपत्ति जताई है और लगातार उन्हें बाहर निकालने की मांग की जा रही है। अब इसी बीच शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान के खिलाफ कई खुलासे किए।

साजिद खान को हो 23 साल की जेल…
बता दें, शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि, “मैं चाहूंगाी कि जैसे हॉलीवुड में हार्वे विंस्टीन को 23 साल की जेल की सजा मिले, उसी तरह बॉलीवुड के #MeToo के आरोपी साजिद खान को भी जेल हो। उनकी सजा की अवधि जज उन सभी महिलाओं के बयानों को ध्यान में रखते हुए तय करेंगे जो सामने आई हैं। इस देश के लोग यह समझें कि कोई भी आरोपी, चाहे वह अमीर हो या गरीब, साजिद खान हो या राज कुंद्रा, कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


शर्लिन का कहना है कि, “मैंने हाल ही में यौन शोषण, आपराधिक बल और आपराधिक धमकी के लिए जुहू पुलिस स्टेशन में #MeToo आरोपी साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने मुझसे पहली बात यह पूछी कि यह घटना कब हुई थी, जिस पर मैंने जवाब दिया कि यह हुआ था 2005। इसके अलावा, जब उन्होंने मुझसे पूछा कि मुझे उन तक पहुंचने में इतना समय क्यों लगा, तो मैंने कहा कि तब मुझमें साजिद खान जैसे बड़े नाम के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज करने की हिम्मत नहीं थी।”

sherlyn chopra

साजिद पर सलमान खान का हाथ
इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं महसूस करती हूं कि साजिद खान हो या राज कुंद्रा, अगर उन्होंने गलत किया है, तो मैं उनके खिलाफ आवाज उठा सकती हूं, मेरे पास उनके खिलाफ कई सबूत है क्योंकि मैं किसी निर्देशक या निर्माता के साथ पेशेवर मुलाकात के दौरान जासूसी कैमरा नहीं रखती। साजिद खान के सर पर किसी और नहीं, सलमान खान सर का हाथ है।

उनके होते हुए साजिद खान का कोई बाल तक बाका नहीं कर सकता है। मेरी सलमान खान से रिक्वेस्ट है कि वो उन महिलाओं की पुकार को अपने दोस्त के लिए दरकिनार ना करें, जिन्हें यातनाओं का सामना करना पड़ा है। वो भाईजान हैं तो वो हमारे लिए भाईजान क्यों नहीं बनते।” बता दें इस दौरान शर्लिन मीडिया के सामने रोने भी लगी थी।

sherlyn chopra

9 महिलाएं साजिद खान पर लगा चुकी है आरोप
बता दें, शर्लिन चोपड़ा कोई पहली एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने साजिद खान पर इस तरह के आरोप लगाए हैं। साल 2018 से लेकर अब तक साजिद खान पर करीब 9 एक्ट्रेसेस यौन शोषण के आरोप लगा चुकी है। इस लिस्ट में शर्लिन चोपड़ा के साथ-साथ मशहूर एक्ट्रेस मंदाना करीमी, आहना कुमरा, सलोनी चोपड़ा और तनुश्री दत्ता का नाम शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button