बॉलीवुड

Video: एयरपोर्ट पर गुस्साई रवीना टंडन, बेटी राशा को शख्स ने दिया धक्का, भड़कते हुए कह दी ऐसी बात

हिंदी सिने जगत की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाया है. वें 90 के दशक की बड़ी अभिनेत्री रही हैं. 90 के दशक में अपने अभिनय, डांस और खूबसूरती से उन्होंने हर किसी का दिल जीता है. अब भी वे फ़िल्मी दुनिया में काम कर रही हैं.

रवीना को आख़िरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF 2 में देखा गया था. इसमें उनके काम को काफी पसंद किया गया था. बड़े पर्दे पर उन्होंने सालों तक धमाल मचाया है जबकि अब बारी है उनकी शादी राशा टंडन की. रवीना की 18 साल की बेटी राशा बॉलीवुड में डेब्यू की तैयार कर रही हैं.

राशा अपनी मां की राह पर चलते हुए बॉलीवुड में शुरुआत करने जा रही हैं. फिलहाल राशा और रवीना एक साथ नजर आई हैं. मां-बेटी की जोड़ी को साथ देखकर आस-पास कई फैंस जमा हो गए थे. इसी बीच रवीना की लाड़ली को धक्का लग गया. इससे रवीना को गुस्सा आ गया.


बता दें कि कुछ दिनों पहले रवीना को सिनेमा में दिए गए उनके योगदान के लिए पद्मश्री अवॉर्ड दिए जाने का ऐलान किया गया था. जबकि अब अभिनेत्री को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने देश के इस चौथे सबसे ऊंचे नागरिक सम्मान से सम्मानित किया. यह बड़ा और ख़ास अवॉर्ड लेने के बाद अभिनेत्री बेटी राशा और बेटे रणबीर के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं.

raveena tandon

रवीना को एयरपोर्ट पर देखने के बाद कई फैंस ने उनके साथ सेल्फी ली. कई फैंस उनके साथ-साथ भी चलते हुए नजर आए. ट्विटर पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सेल्फी की होड़ के बीच राशा को धक्का लग जाता है. इससे रवीना नाराज हो गईं. रवीना का इन पलों का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर भी सुर्ख़ियों में है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एयरपोर्ट पर अभिनेत्री बेटी राशा और बेटे रणबीर के साथ नजर आ रही हैं. उनके हाथ में पद्मश्री अवॉर्ड भी नजर आ रहा है. इस दौरान बॉलीवुड अदाकारा को पैपराजी ने इस अवॉर्ड के लिए बधाई और शुभकामनाएं भी दी. वहीं रवीना ने उन्हें पार्टी देने का वादा किया.


वहीं जब रवीना बच्चों के साथ अपनी गाड़ी के करीब आ जाती है तब ही एक शख्स का हल्का सा धक्का राशा को लग जाता है इस पर रवीना टंडन कहती है कि प्लीज बच्चों को धक्का मत दीजिए. रवीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

रवीना और राशा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”खूबसूरत हैं राशा, उनका बॉलीवुड में लॉन्च कब है ?”. एक यूजर ने लिखा कि, ”उनकी बेटी तारा सुतारिया की तरह दिखती है”. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”बधाई हो मैम”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button