अन्य

खूबसूरती की मिसाल है सिद्धू की बेटी राबिया, बॉलीवुड में आ गयी तो छुड़ा देंगी हीरोइनों के छक्के

पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस लीडर नवजोत सिंह सिद्धू अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू अपनी बुलंद आवाज़ के लिए जाने जाते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू पॉलिटिक्स में आने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के एक मशहूर क्रिकेटर रह चुके हैं. पॉलिटिशियन के अलावा वह टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बतौर जज नजर आते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धू सिर्फ राजनीती ही नहीं बल्कि टीवी और एंटरटेनमेंट जगत के भी बहुत बड़े राजा है. लेकिन हाल ही में उन्हें बेतुके बयान के लिए कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था जिसके बाद से इस शो में अर्चना सिंह नजर आ रही हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि एक बार फिर सिद्धू की वापसी शो में हो सकती है.

बेहद खूबसूरत हैं नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी

कुछ टाइम पहले कपिल के शो में सिद्धू की फैमिली भी नजर आई थी. शो में उनकी बीवी नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी बेटी राबिया नजर आई थीं. पहली बार किसी शो में सिद्धू की बेटी नजर आई थीं और जब पहली बार लोगों ने उनकी खूबसूरत बेटी को देखा तो वह हैरान रह गए. बता दें, सिद्धू की बेटी खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. शो में सिद्धू की बेटी को देखने के बाद लाखों लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे. नवजोत सिंह सिद्धू के दो बच्चे हैं जिनमें उनकी बेटी राबिया आजकल सोशल मीडिया की सेंसेशन बन गयी हैं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. राबिया भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

पार्टीज की शौक़ीन हैं राबिया

बता दें, राबिया की पढ़ाई पटियाला के यादविंद्र पब्लिक स्कूल से हुई है. इसके बाद आगे की पढ़ाई पूरी के लिए वह साल 2013 में सिंगापुर के लसल्ले कॉलेज ऑफ़ द आर्ट्स में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने चली गयी थीं. राबिया को पार्टीज करना काफी पसंद हैं. वह फैशन की भी काफी शौक़ीन हैं. राबिया की खूबसूरती किसी हीरोइन से कम नहीं है. बॉलीवुड में आने पर वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के छक्के छुड़ा सकती हैं. ख़बरों की मानें तो उन्हें फिल्मों के लिए अप्रोच भी किया गया है लेकिन फिलहाल उनका फिल्मों में आने का प्लान नहीं है. लेकिन हो सकता है कि जल्द ही आने वाले समय में वह हमें बड़े पर्दे पर दिखाई दें. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए राबिया की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आये हैं जिसे देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे. तो देर किस बात की है, आप भी देखिये उनकी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

पढ़ें देश में राजनीति का स्तर कितना गिर गया है? बयां करती हैं ये तस्वीरें – जरूर देखिए

पढ़ें साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में धोनी ने लूट ली महफिल, ग्लव्स पर दिखा ये अनोखा निशान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button