बॉलीवुड

पलक तिवारी के पिता हैं सलमान खान? फिल्म के सेट पर सलमान संग ऐसा रहता है कनेक्शन

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों बॉलीवुड दुनिया में अपने पैर जमाने के लिए तैयार है। गौरतलब है कि पलक तिवारी अब तक कई म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है और उनकी परफॉर्मेंस को भी काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी बेहद ही जबरदस्त है।

palak tiwari

इन दिनों पलक तिवारी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में है जिसके माध्यम से वह डेब्यू करने वाली है। इसी बीच पलक तिवारी ने फिल्म के मुख्य किरदार यानी कि अभिनेता सलमान खान को अपना पिता कह दिया जिसके बाद वह लगातार चर्चा में है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

पलक ने सलमान को क्यों बताया पिता?

बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के माध्यम से पलक तिवारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगडे, शहनाज गिल, वेंकटेश डग्गुबाती, भूमिका चावला, राघव जुयाल, जस्सी गिल, जगपति बाबू, विजेंद्र सिंह, अभिमन्यु सिंह और सिद्धार्थ निगम समेत कई सितारे नजर आएंगे। फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है। ऐसे में हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान पलक ने फिल्म ‘किसी की भाई किसी का जान’ की शूटिंग का एक्सपीरियंस साझा किया।

palak tiwari

एक्ट्रेस ने इस दौरान सलमान खान का जिक्र करते हुए कहा कि, “पहले घबराहट होती थी क्योंकि वह इस तरह के माहौल में नई थी, लेकिन सलमान खान ने उन्हें घर जैसा महसूस कराया। वह बॉलीवुड के पिलर हैं। मैंने शूटिंग के समय बेहद घबरा रही थी, हालांकि वह सेट पर एक पिता की तरह ही ट्रीट करते हैं। उन्होंने ये फिक्स किया कि हमें अच्छी डाइट प्रोवाइड कराई जाए।”

palak tiwari

वही अपनी मां के बारे में बात करते हुए पलक तिवारी ने कहा कि, “जब मैं शूटिंग कर रही थी तो उन्हें पूऱा भरोसा था मेरा ख्याल रखा जाएगा। सलमान को फिल्म के सेट के और हर आर्टिस्ट के बारे में पूरी जानकारी होती है। वे सभी का बराबर ख्याल रखते हैं।”

कब रिलीज होगी फिल्म

palak tiwari

बता दें, यह फिल्म साल 2023 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का टीजर और दो गाने रिलीज कर दिए गए हैं जिसे दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि सलमान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर पाती है? फ़िलहाल फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है। बता दें, इससे पहले पलक को हार्डी संधू के गाने ‘बिजली बिजली’ में देखा जा चुका है जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button