बॉलीवुड

काफी मॉर्डन है रामचरण का 38 करोड़ का बंगला, खास तरीके से किया गया डिजाइन, देखें Inside Pics

RRR जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म करने वाले साउथ सुपरस्टार रामचरण को भला कौन नहीं जानता। बता दें, रामचरण ने 27 मार्च को ही अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसके लिए उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन भी किया था।

ram charan

बता दे रामचरण की बर्थडे पार्टी में साउथ इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारों का मेला लग गया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं रामचरण के हैदराबाद वाले आलीशान घर के बारे में जिसे काफी मॉडर्न और यूनिक तरीके से तैयार किया गया है। तो आइए देखते हैं रामचरण के घर की तस्वीरें…

साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी के बेटे रामचरण साउथ के सबसे अमीर एक्टर में से एक है जो ना केवल मशहूर अभिनेता है बल्कि मशहूर बिजनेसमैन भी है। वह अपने बिजनेस के माध्यम से करोड़ों की कमाई करते हैं। बता दें, राम चरण ने हैदराबाद के पॉश एरिया जुबली हिल्स में अपना घर बनवाया है जिसकी कीमत 38 करोड़ से भी अधिक बताई जाती है।

बता दें, रामचरण का यह घर करीब 25 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है जिसमें कई लग्जरी चीजें मौजूद है। इतना ही नहीं बल्कि इस घर के इंटीरियर को विदेश से लाए गए शानदार चीजों से तैयार किया गया है।

ram charan

रामचरण के घर में ऐसी कई महंगी पेंटिंग्स है जो लोगों का ध्यान खींचती है। इसके अलावा घर को काफी यूनिक तरीके से सजाया गया है जिसमें लग्जरी चीजें देखने को मिलती है।

 ram charan

ram charan

बता दें, रामचरण ने अपने घर में एक सुंदर सा मंदिर भी बनवाया है। गौरतलब है कि रामचरण जहां जाते हैं वहां साथ में अपने भगवान लेकर जाते हैं और उनकी पूजा करते हैं।

ramcharan

ram charan

रामचरण अक्सर अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। पिछले दिनों उपासना ने किचन की तस्वीरें साझा की थी जिसमें उनके घर में रखा सामान की काफी तारीफ की गई थी।

ram charan

ram charan

रामचरण इस घर में अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी उपासना, पिता चिरंजीवी और उनकी मां एक लग्जरी लाइफ जीते हैं। इसके अलावा मुंबई में भी रामचरण का एक आलीशान घर है जिसे उन्होंने साल 2012 में खरीदा था। खास बात यह है कि रामचरण का यह घर सुपरस्टार सलमान खान के बंगले के पास है। ऐसे में रामचरण सलमान के पड़ोसी है।

 ram charan

बता दें, फिल्मों के अलावा रामचरण ब्रांड एंडोर्समेंट और पर्सनल इन्वेस्टमेंट के जरिए भी अच्छी खासी कमाई करते हैं। वह Maa tv टीवी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में भी शामिल है। इसके अलावा वह हैदराबाद बेस्ड एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक भी हैं। साथ ही वह हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब के मालिक भी है। ऐसे में वह कमाई के मामले में बड़े बड़े कलाकारों को टक्कर देते हैं और आलीशान जिंदगी जीते हैं।

 ram charan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button