दिलचस्प

पीली साड़ी पहनकर भाभी ने दिखाई कातिलाना अदाएं, किया ऐसा डांस दीवाने हो गए सारे मर्द – Video

भारत में लोगों को डांस करने का बड़ा शौक है। यहां हर कोई डांस करना और उसे देखना पसंद करता है। यही वजह है कि सोशल मीडिया के जमाने में इंटरनेट पर डांस वीडियो की बाढ़ सी आ गई है। बच्चे से लेकर जवान और बूढ़े तक हर कोई डांस की रिल्स बना रहा है। इनमें से कुछ दोस्तों इतने अच्छे और आप ऐसे होते हैं कि लोग इन्हें बार-बार देखना पसंद करते हैं। आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे भाभी जी के इस डांस को ही देख लीजिए। इस डांस वीडियो को देखकर आपका दिल भी गदगद हो जाएगा।

पीली साड़ी पहने भाभी ने किया शानदार डांस

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों पीली साड़ी पहन कर डांस कर रही भाभी का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाभी जी बड़ी ही मादक अदाएं दिखाकर अपनी कमर लचका रही है। उनके डांस मूव्स बड़े आकर्षक होते हैं। ऐसा मन करता है कि हम बार-बार उन्हें नाचते हुए बस देखते जाएं। वीडियो में डांस कर रही महिला का नाम अलीशा बताया जा रहा है। उनका यार डांस लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है। वह महिला की खूबसूरती और डांस स्टेप्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में हम देख सकते हैं कि महिला कमरे के अंदर पीली साड़ी पहनकर खड़ी है। इसके बाद गाने की धुन बजना शुरू होती है। अब महिला धीरे-धीरे अपने डांस मूव्स को दिखाना शुरू करती है। शुरुआत में वह स्लो डांस करती है, लेकिन फिर धीरे से तेजी पकड़ लेती है। इसके बाद बहुत सुंदर डांस करने लगती है। यह देखकर हमारे मन को शांति मिलती है। उन पर से निगाहें हटने का नाम नहीं लेती है। इस वीडियो को बड़ी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स मिले हैं।

भाभी की अदाओं के दीवाने हुए लोग

एक यूजर ने लिखा “भाभी जी ने बहुत ही बढ़िया डांस किया। मैने तो ये वीडियो दस बार देखा।” दूसरे ने कहा “आप इस पीली रंग की साड़ी में कमाल की लग रही हैं।” तीसरा बोला “आप मेरी फेवरेट हैं। मुझे आपके वीडियो देखना बड़ा पसंद है।” फिर एक कमेंट आता है “भाभी जी तो अकेले नाच रही है। भैया कहां है?” बस ऐसे ही और भी कई कमेंट आने लगे।

यहां देखें भाभी का वीडियो


वैसे आपको भाभी का यह डांस कैसा लगा? हमे कमेंट कर अपने विचार जरूर बताएं। साथ ही वीडियो पसंद आया तो इसे शेयर करना न भूलें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button