मनोरंजन

सपना चौधरी के गाने पर नाच रही थी भाभी, देवर से रहा नहीं गया, बीच में आकर उड़ाया गर्दा – Video

भाभी और देवर की अक्सर आपस में खूब बनती है। दोनों लगभग एक उम्र के होते हैं। इस कारण दोनों की जुगलबंदी कमाल की होती है। देवर भाभी को ससुराल में सबसे घुलने मिलने में मदद करता है। वहीं भाभी अपने देवर की देखरेख और खान पान का ध्यान रखती है। दोनों एक दूसरे से कुछ छिपाते भी नहीं है। ये साथ में कई बार मस्ती भी करते हैं।

भाभी संग इतरा-इतरा कर नाचा देवर

सोशल मीडिया पर देवर और भाभी का डांस अक्सर वायरल होता रहता है। दोनों की जोड़ी जब भी डांस फ्लोर पर आती है तो धूम मचा देती है। इन दिनों हरियाणा के देवर भाभी अपने डांस को लेकर सुर्खियों में हैं। यह दोनों हरियाणा की ही फेमस डांसर सपना चौधरी के गाने पर थिरकते हैं। दोनों सपना के Panghat सॉन्ग पर लाजवाब डांस करते हैं।

देवर अपने टशन और स्टाइल में नाचता है। वहीं भाभी के ठुमके रुकने का नाम नहीं लेते हैं। डीजे पर गाना बजते ही दोनों डांस फ्लोर पर कूद जाते हैं। इसके बाद इनकी डांस की जुगलबंदी देखने लायक होती है। इनके डांस मूव्स देख लो या चेहरे के हावभाव, सबकुछ बड़े कमाल के होते हैं। यह देवर भाभी साथ में नाचकर सारी महफ़िल लूट लेते हैं।

डांस देख उत्साहित हुई जनता, की तारीफ़ों की बौछार

यह प्यारा डांस वीडियो Ankit Jangid नाम के शख्स ने यूट्यूब पर अपलोड किया है। इसे अभी तक 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो देखकर लोग कई मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक ने कहा “बहुत ही अच्छा डांस।” दूसरे ने कहा “आप लकी हो जो आपकी इतनी अच्छी डांसर भाभी मिली।” एक और शख्स बोला “अरे भैया कहां है? भाभी को तो उनके साथ नाचना था।”

एक और बंदा कहने लगा “यह देखकर अच्छा लगा कि भाभी और देवर पूरी सभ्यता के साथ नाचे। इन्हें देख कहीं से कहीं तक डांस अश्लील नहीं लगा।” एक और शख्स कहने लगा “मैं भी भाभी के साथ नाचना चाहता हूँ। लेकिन वह शर्मीली है। सबके सामने नाचेंगी नहीं।” फिर एक कमेंट आता है “आपका डांस पसंद आया। कृपया ऐसे और भी वीडियो बनाए।

यहां देखें देवर और भाभी का शानदार डांस

वैसे आप लोगों को देवर और भाभी का यह डांस कैसा लगा? क्या आप ने काभी अपनी भाभी या देवर संग डांस किया है? यदि नहीं तो आज ही एक बढ़िया डांस परफॉरमेंस रेडी करें। क्या पता कल को आप भी वायरल हो जाएं। वैसे वीडियो अच्छा लगा तो दूसरों के साथ शेयर जरूर करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button