बॉलीवुड

किसी ने गिफ्ट दी 75 करोड़ तो किसी ने दिया 50 करोड़ का बंगला, जानिये K L Rahul को क्या क्या मिला

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने 23 जनवरी को शादी की थी. शादी में उन्हें महंगे-महंगे तोहफे मिले है. सुनील शेट्टी ने अपनी लाड़ली को तोहफे में 50 करोड़ रुपये का बंगला दिया. वहीं सलमान खान ने डेढ़ करोड़ रुपये की कार और भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने 2 करोड़ रुपये की कार गिफ्ट की.

kl rahul

अथिया और राहुल को शादी में अन्य कई सेलेब्स और क्रिकेटर्स से भी महंगे-महंगे तोहफे मिले है. वैसे आज हम आपको इनके अलावा बॉलीवुड के उन सेलब्स के बारे में बता रहे है जिन्होंने बेशकीमती तोहफे किसी न किसी को दिए है. किसी ने करोड़ों का बंगला तो किसी ने करोड़ों की कीमत की कार गिफ्ट की है.

अभिषेक बच्चन ने बेटी को दी बीएमडब्ल्यू मिनी कूपर

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन को उसके पहले जन्मदिन पर 25 लाख रुपये की कर दी थी. वो कार बीएमडब्ल्यू मिनी कूपर कार है.

शाहरुख़ खान ने क्रू मेंबर्स को BMW 7 सीरीज सेडान कार की थी गिफ्ट

shahrukh khan

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान ने साल 2011 में आई अपनी फ्लॉप फिल्म ‘रा-वन’ के 5 क्रू मेंबर्स जिनमें अर्जुन रामपाल, रजनीकांत और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा शामिल रहे उन्हें BMW 7 सीरीज सेडान कार गिफ्ट की थी. यह कार एक करोड़ रुपये की थी.

शिल्पा शेट्टी को पति ने दिया 50 करोड़ का बंगला

मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी को दुबई के बुर्ज खलीफा में 50 करोड़ रुपये की कीमत का बंगला गिफ्ट किया था.

आमिर खान

अभिनेता आमिर खान ने अपनी पूर्व पत्नी किरण राव को अमेरिका में एक हॉलिडे होम गिफ्ट किया था. इसकी कीमत 75 करोड़ रुपये है.

करण जौहर ने कैटरीना को दी थी ढाई करोड़ की कार

कैटरीना ने फिल्म ‘अग्निपथ’ के आइटम नंबर ‘चिकनी चमेली’ के लिए कोई फीस नहीं ली थी लेकिन करण जौहर ने बदले में कैटरीना कैफ को एक कार तोहफे में दी थी. इस कार की कीमत ढाई करोड़ रुपये बताई जाती है.

प्रभास को मिले 1.5 करोड़ रुपये के जिम इक्विपमेंट

फिल्म ‘बाहुबली’ ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म के मेकर्स ने अभिनेता प्रभास को 1.5 करोड़ रुपये के जिम इक्विपमेंट तोहफे के रुप में दिए थे. मेकर्स की इसके पीछे सोच थी कि किरदार के अनुसार प्रभास खुद को ढाल सके और तगड़ी बॉडी बना सके.

कार्तिक आर्यन को भूषण कुमार ने दी 3.72 करोड़ रुपये की कार

kartik aaryan bhushan kumar and car

‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 की सबसे सफल फिल्मों से एक थी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के काम से प्रभावित होकर निर्माता भूषण कुमार ने उन्हें 3.72 करोड़ रुपये कीमत की मैकलारेन जीटी कार गिफ्ट के रुप में दी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button