बॉलीवुड

फिर लीक हुआ अक्षरा सिंह का MMS, बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक हालत में दिखीं एक्ट्रेस: देखें यहाँ

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ कही जाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भला कौन नहीं जानता। अक्षरा सिंह अब तक भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है और उनकी परफॉर्मेंस को भी काफी पसंद किया जाता है। बता दे अक्षरा सिंह ना केवल अपनी फिल्मों के कारण सुर्खियां बटोरती है बल्कि वह निजी जीवन के कारण भी लाइमलाइट में रहती है।

akshara singh

पिछले दिनों ही अक्षरा सिंह का एक एमएमएस वीडियो वायरल हो गया था जिसके बाद उन्हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा, लेकिन अब एक बार फिर एक्ट्रेस का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया है जिसके बाद हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी।

बॉयफ्रेंड संग इस हाल में दिखीं अक्षरा

akshara singh

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अक्षरा सिंह का नया एमएमएस टेलीग्राम पर वायरल किया गया है। इसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही है। बता दे अक्षरा का यह वीडियो टेलीग्राम, रेडिट समेत कई प्लेटफार्म पर वायरल हो चुका है जिसे देखने के बाद दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह है जो अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही है।

akshara singh

सोशल मीडिया पर लगातार इस वीडियो की चर्चा हो रही है। बता दे अभी तक इस वीडियो पर अक्षरा सिंह का कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स तरह तरह के कमेंट करने लगे। वहीं जब अक्षरा सिंह का आखरी बार एमएमएस वायरल हुआ था तो एक वीडियो साझा करते हुए उन्होंने सफाई पेश की थी।

akshara singh

एक्ट्रेस ने बताया था कि कोई उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है और यह वीडियो उनका नहीं है। हालांकि यूजर्स का कहना था कि पुराने वीडियो में भी अक्षरा सिंह ही थी और अब नए वीडियो से एक बार फिर से वह विवाद का हिस्सा बन गई है।

अक्षरा का वर्कफ़्रंट

akshara singh

बात करें अक्षरा सिंह के काम के बारे में तो वह आखरी बार रियलिटी शो बिग बॉस में दिखाई दी थी। बता दे एक्ट्रेस की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग बेहद ही जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। अक्षरा सिंह बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मशहूर सिंगर भी है जो कई शोज कर चुकी है।

akshara singh

वर्तमान में अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम है और वह एक फिल्म के लिए करीब 15 से 20 लाख रुपए चार्ज करती है। अक्षरा ने अपने करियर में ‘सौगंध गंगा मैया की’, ‘धड़कन’, ‘सत्या’, ‘तबादला’ और ‘मां तुझे सलाम’ जैसी कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button