बॉलीवुड

लंबे समय बाद स्पॉट हुईं जरीन खान, किसी ने बढ़ते वजन का उड़ाया मजाक तो किसी ने पहचाना तक नहीं

साल 2010 में आई फिल्म ‘वीर’ के जरिए सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री जरीन खान को भला कौन नहीं जानता। बता दें, जरीन खान ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह इंडस्ट्री से दूर है। हालांकि उनसे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में जैकलीन को मुंबई में स्पॉट किया गया जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जरीन काफी बदली हुई नजर आ रही है। उनके लुक को देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जरीन का वीडियो

zareen khan

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जरीन व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने फ्लोरल पेंट भी पहना हुआ है जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखी। इस दौरान जरीन का लुक काफी बदला हुआ नजर आया जिसके बाद यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए। कई लोगों ने कहा कि, वह पहली नजर में जरीन को पहचान नहीं पाए। इसके अलावा कई लोगों ने उनके बढ़ते मोटापे पर भी कमेंट किए।

zareen khan

बता दें, जरीन खान को काफी लंबे समय बाद स्पॉट किया गया। ऐसे में कई फैंस के चेहरे पर खुशी देखने को मिली। एक यूजर ने एक्ट्रेस के मोटापे पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “जिम जाकर भी वैसी ही है” तो वहीं एक ने कहा कि, “वह पहली नजर में जरीन को पहचान नहीं पाया।” इसके अलावा भी कई लोगों ने जरीन को कमेंट्स कर ट्रोल किया। हालांकि कई लोगों ने जरीन के लुक की तारीफ की।

zareen khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जल्द ही शादी करेंगी जरीन?

zareen khan

गौरतलब है कि एक समय पर जरीन का बॉलीवुड इंडस्ट्री में बोलबाला था। वही सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी भी खूब पसंद की गई, लेकिन अचानक जरीन का फ़िल्मी ग्राफ नीचे गिर गया। अपनी फिल्मों के अलावा जरीन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रही है। रिपोर्ट की माने तो वह इंदौर बेस्ड बिजनेसमैन और बिग बॉस 12 फेम शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रही है। पिछले दिनों इन दोनों की शादी को लेकर भी चर्चा हुई थी।

zareen khan

वही शादी के बारे में जरीन से बातचीत की गया तो उन्होंने कहा था कि, “अभी कोई शादी नहीं है, अभी मैं और श‍िव एक-दूसरे को जान ही रहे हैं। एक साल हो चुका है और अब हम एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानते हैं। मुझे इस बात का एहसास हो चुका है क‍ि श‍िव मेरी तरह की शख्स‍ियत है और मुझे लगता है क‍ि इसी वजह से उसके साथ मैं सहज महसूस करती हूं। मैं श‍िवाशीष के साथ बहुत खुश हूं। मैं अभी शादी जैसी किसी दूसरी चीज पर नहीं कूदना चाहती हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button