बॉलीवुड

Video: पहले अमेरिकन एक्ट्रेस के गले लगी, फिर उसके बेटे से की बात, देखें ऐश्वर्या की बेटी का यह अंदाज

इन दिनों दुनियाभर में कान फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival) की धूम देखने को मिल रही है. कान फिल्म फेस्टिवल सिनेमा की दुनिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल मना जाता है. इसमें दुनियाभर की फ़िल्मी हस्तियां शामिल होती है. हर साल भारत से भी कई सितारें भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए इस समारोह में शामिल होते हैं.

cannes

बता दें कि हिंदी सिनेमा से नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आर माधवन, पूजा हेगड़े, दीपिका पादुकोण, हिना खान, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आदि कान में पहुंचें हैं. वहीं हिंदी हिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन एवं बेटी आराध्या बच्चन के साथ इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई है.

bachchans

ऐश्वर्या ने अपनी अदाओं और खूबसूरती के जलवे एक बार फिर से बिखेरे है. वे यहां रेड कार्पेट पर नजर आई हैं और हमेशा की तरह एक बार फिर से ऐश्वर्या ने देश दुनिया में फैले अपने करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं दिलों को जीतने का काम ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने भी किया है.

aishwarya

ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या एक चर्चित स्टारकिड है. आराध्या अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती है. अक्सर आराध्या के वीडियो वायरल होते रहते है जिसमें वे कुछ ऐसा कर देती है जिसे देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ करते हैं. एक वायरल वीडियो में भी ऐसा ही होता है जो कि कान फिल्म फेस्टिवल 2022 का है.

abhishek and aishwarya in cannes with aaradhya

ऐश्वर्या राय बच्चन के एक इंस्टाग्राम फैन पेज द्वारा एक वीडियो साझा किया गया है जिसमें ऐश्वर्या और अभिषेक की लाड़ली आराध्या अमेरिकन अभिनेत्री को देखते ही उसके गले लग जाती है और अमेरिकन अभिनेत्री भी आराध्या को गले लगा लेती है. आराध्या का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते है कि आराध्या अमेरिकी अभिनेत्री इवा लोंगोरिया से गले मिल रही है.


13 सेकेंड के वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि अमेरिकन एक्ट्रेस इवा लोंगोरिया ऐश्वर्या राय से बात करती हुई नजर आती हैं. ऐश्वर्या के साथ ही उनकी बेटी आराध्या भी रहती है. ऐश्वर्या से बात करने के बाद इवा आराध्या को देखती है और वे उन्हें गले लगा लेती है. वहीं आराध्या भी इवा के गले लग जाती है. यह दृश्य देखकर ऐश्वर्या भी मुस्कुराने और हंसने लगती है.


इवा ने अपने बेटे से भी करवाई आराध्या की बात…

वहीं एक अन्य वीडियो में इवा अपने बेटे से आराध्या की बात करवाती हुई नजर आ रही है. अपने फोन से इवा अपने बेटे को वीडियो कॉल करती है और वे आराध्या से अपने बेटे की बात करवाती है. आराध्या इस दौरान बड़े प्यार से इवा के बेटे को अपना नाम बताती है और फिर पास ही खड़ी ऐश्वर्या इवा के बेटे से उसका नाम पूछती है. इस दौरान सबके साथ अभिषेक बच्चन भी नजर आते हैं.


फैंस ने बांधे आराध्या की तारीफों के पुल…

इन वीडियोज को देखने के बाद एक बार फिर बच्चन परिवार के सबसे छोटे सदस्य यानी कि आराध्या की सोशल मीडिया पर फैंस खूब तारीफ़ कर रहे हैं और उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. विद्ये देखने के बाद आराध्या की तारीफ़ में एक यूजर ने लिखा है कि, ”’ये होते हैं संस्कार”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है कि, ”प्यारी माँ और बेटी की जोड़ी”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button