बॉलीवुड

बेहद स्पेशल है कियारा-सिद्धार्थ की इंग्जेमेंट रिंग, ख़ास हीरे से बनवाई, मंगलसूत्र भी चर्चा में..

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्री अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन के कारण काफी सुर्खियों में रहती हैं। कभी इनका अफेयर सुर्खियों का कारण बन जाता है तो कभी इनकी शादी अब इन दिनों पापुलर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। खास करके कियारा आडवाणी का लहंगा से लेकर मंगलसूत्र और इंगेजमेंट रिंग खूब सुर्ख़ियों में बनी हुई है। तो आइए जानते हैं कियारा और सिद्धार्थ की रिंग की खासियत…

kiara advani

कियारा और सिद्धार्थ की रिंग ने खिंचा ध्यान..
बता दें कि, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी 5 फरवरी से शुरू हुई थी जो 7 फरवरी तक चली। दोनों की शादी राजस्थान के जैसलमेर की सूर्यगढ़ पैलेस में हुई जहां पर इनका परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं।

kiara advani

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ में हाथ जोड़कर बैठे हुए हैं और स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों की शादी रिंग भी दिखाई दे रही है जो बेहद ही स्पेशल है। दरअसल, कियारा आडवाणी की सगाई की अंगूठी अनकट हीरे से बनाई गई है। वहीं सिद्धार्थ अंगूठी सिंपल और खूबसूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)


उन्होंने एक साधारण गोल्ड का शादी का बैंड पहने देखा हुआ जा सकता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी की शेरवानी में बहुत ही हैंडसम दिखाई दिए। उनका लुक बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम दूल्हों काफी अलग और स्पेशल था। वही कियारा ने भी दुल्हन के रूप में हर किसी का दिल जीत लिया।

कियारा का मंगलसूत्र भी बेहद ख़ास
बता दें कियारा आडवाणी का लहंगा मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है जिसे बनाने में करीब 3 महीने लगे हुए हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने डायमंड और नेकलेस और मैचिंग रिंग पहने हुए हैं जिसमें खूबसूरत लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने डायमंड का मांग टीका लगाया। इसके अलावा उनके एक और तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वह पतली गोल्ड चेन पहने हुए नजर आ रही है। रिपोर्ट की मानें तो आलिया का यह एक मंगलसूत्र है जो उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में तैयार करवाया है।

kiara

कियारा और सिद्धार्थ की शादी में मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर, उनकी पत्नी मीरा राजपूत, आनंद पिरामल, ईशा अंबानी करण जौहर जैसे सेलेब्स शामिल हुए। गौरतलब है कि, गौरतलब है कि ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी बचपन के दोस्त हैं। रिपोर्ट की माने तो शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन देंगे। कहा जा रहा है कि 10 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन होगा जबकि 12 फरवरी को मुंबई में रिसेप्शन होने वाला है जिसमें बॉलीवुड से जुड़े कई सितारे शामिल होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button