बॉलीवुड

पत्नी से तलाक के बाद अब इस हसीना को डेट कर रहे हनी सिंह? फैंस ने ऐसे पकड़ी चोरी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर और रैपर हनी सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। गौरतलब है कि हाल ही में हनी सिंह का अपनी पत्नी शालिनी सिंह से तलाक हुआ है। अब इसी बीच खबर आ गई है कि हनी सिंह किसी और को डेट कर रहे हैं। जी हां.. सोशल मीडिया पर हनी सिंह का नाम काफी चर्चा में है और यूजर्स यह कयास लगाए जा रहे हैं कि हनी सिंह अपनी पत्नी से अलग होने के बाद ही किसी और के साथ रिलेशनशिप में आ गए हैं। तो आइए जानते हैं हनी सिंह किसे डेट कर रहे हैं?

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हनी सिंह

honey singh

दरअसल, हाल ही में हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें वह मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल टीना थडानी का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए हनी सिंह ने कैप्शन में लिखा कि, “यह सब हमारे बारे में आप और मैं। मेरा गाना टुगेदर फॉरएवर रिलीज हो चुका है। अब अपने प्रियजन के साथ मजेदार रील्स बनाए हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

बस इस तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स दावा लगा रहे हैं कि यो यो हनी सिंह और टीना थदानी एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि हनी सिंह की तरफ से भी कोई बयान नहीं आया है। बता दें, हाल ही में हनी सिंह और मिलिंद गाबा का गाना ‘पेरिस’ रिलीज हुआ है जिसमें वह टीना थडानी के साथ नजर आ रहे हैं।

honey singh

इस गाने के रिलीज होने के बाद ही यह चर्चा होने लगी कि हनी सिंह और टीना एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि सच्चाई क्या है यह कोई नहीं जानता। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “नई शादी कर ही लो पाजी अब।” एक दूससे यूजर ने लिखा- “नई भाभी है”

एक्स वाइफ ने लगाए थे कई आरोप

बात की जाए हनी सिंह की पहली शादी के बारे में तो शालिनी तलवार से शादी करने से पहले उन्होंने करीब 20 साल तक एक दूसरे को डेट किया था। इसके बाद 23 जनवरी साल 2011 को गुरुद्वारे में इस कपल ने शादी रचाई थी, लेकिन शादी के बाद यह रिश्ता बहुत जल्दी टूट गया। यह दोनों 3 अगस्त 2022 को हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए।

honey singh

गौरतलब है कि उनकी एक्स पत्नी शालिनी ने उन पर शारीरिक और मानसिक यौन शोषण का आरोप लगाया था। शालिनी का कहना था कि हनी सिंह ने उन्हें चीट किया और उनके साथ पैसों को लेकर फ्रॉड भी किया। हालांकि इस दौरान हनी सिंह ने इन सब आरोपों को झूठा बताया था।

honey singh

हनी सिंह ने कहा था कि, “मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगने से मैं बहुत दुखी हूं। मैंने अपने गानों के लिरिक्स की निंदा होने, अपनी हेल्थ के बारे में अफवाह उड़ने और निगेटिव मीडिया कवरेज पर कभी को बयान नहीं दिया। हालांकि इन आरोपों के सामने चुप्पी साधे रखना मुझे ठीक नहीं लगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button