बॉलीवुड

“दंगल गर्ल जायरा वसीम छोड़ रही हैं बॉलीवुड”, वहीं उनके मैनेजर सुना रहे हैं कोई और ही कहानी

बॉलीवुड की दंगल गर्ल कही जाने वाली जायरा वसीम ने अब इस इंडस्ट्री से अलविदा कर लिया है। जी हां जायरा वसीम के फैंस के लिए ये एक बुरी खबर है, लेकिन ये खबर बिल्कुल सच है। बॉलीवुड में फिल्म दंगल से डेब्यू करने वाली जायरा वसीम अब फिल्मों में काम नहीं करेंगी उन्होंने रविवार की सुबह ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर के लोगों को इस बात की जानकारी दी। जायरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने ये बात साफ-साफ कही की अब वो इस इंडस्ट्री को अलविदा कर रही हैं।

जायरा के इस ऐलान के बाद ही बॉलीवुड गलियारे में हड़कंप मच गया और तो और उनके फैंस भी उनके इस फैसले से काफी नाखुश दिखे। बता दें कि जायरा ने जो पोस्ट अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है उसमें जायरा का दर्द साफ झलक रहा है। जायरा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, ‘5 साल पहले मैंने एक ऐसा फैसला लिया था जिसने मेरी जिंदगी बदल दी। मैंने बॉलीवुड में कदम रखा जिसने पॉपुलैरिटी के रास्ते मेरे लिए खोल दिए। धीरे-धीरे युवाओं के रोल मॉडल के तौर पर मुझे देखा जाने लगा। बॉलीवुड में 5 साल पूरे होने पर मैं इतना कहना चाहती हूं मैं अपने काम से खुश नहीं हूं। मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। पिछले पांच सालों तक मैं अपने आप से जूझती रही हूं। ऐसे में मैं इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी लड़ाई नहीं लड़ सकती है। यही कारण है कि मैं अब हिंदी सिनेमा जगत से अलविदा कह रही हूं। यह फैसला मैनें बहुत विचार विमर्श करने के बाद लिया है। अब मैं अपने ईमान और अल्लाह के रास्ते को अपनाना चाहती हूं। मैं अल्लाह के मार्गदर्शन से भटक रही थीं। यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

बता दें कि जायरा का ये फैसला वाकई काफी शॉकिंग हैं। क्योकि अभी तक उन्होंने इस इंडस्ट्री में जितनी भी फिल्में की हैं सभी ने बॉलीवुड में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म दगंल से डेब्यू करने वाली जायरा की फिल्म दंगल ने तो ना जाने कितने रिकॉर्ड बनाए थे। इसके बाद जायरा फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में बतौर लीड रोल निभाती नजर आई थी। इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं फिल्म दंगल में डेब्यू के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

बता दें कि जायरा के इस फैसले के बाद लोगों के सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। हर कोई जायरा के इस फैसले के पीछे की वजह जानना चाहता है। जहां एक तरफ जायरा ने खुद इस पोस्ट को शेयर किया है। ऐसे में उनके मैनेजर कुछ और ही बयान दे रहे हैं। उनके अनुसरा ये पोस्ट जायरा ने नहीं डाली हैं। तुहिन ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि जायरा के सभी सोशल मीडिया अकाउंट कम्प्रोमाइज हुए हैं और उन्होंने ये पोस्ट नहीं लिखे। वहीं जायरा वसीम ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि ये पोस्ट उन्होंने ही लिखे हैं। ये पोस्ट जायरा के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हैं।

बता दें कि हाल ही में जायरा वसीम ने प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है। और अगर अब सच में जायरा इस इंडस्ट्री को छोड़ रही हैं तो ये उनके करियर की आखिरी फिल्म होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button