बॉलीवुड

पटौदी पैलेस में राजकुमारी की तरह रहीं सोहा, शादी के बाद कुणाल संग इस घर में गुजार रही जिंदगी

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी मशहूर एक्ट्रेस और अभिनेता सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जानी जाती है। सोहा अली खान ने जाने-माने एक्टर कुणाल खेमू के साथ शादी रचाई जिनकी जोड़ी फैंस भी खूब पसंद करते हैं। बता दें, बचपन से ही सोहा अली खान की जिंदगी काफी लग्जरी है।

पटौदी खानदान की बेटी होने की वजह से उन्होंने राजकुमारियों की तरह अपनी जिंदगी को जिया। वहीं कुणाल खेमू से शादी रचाने के बाद भी उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए। हालांकि पटौदी खानदान की तरह ही उनका खुद का भी एक आलीशान घर है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। तो आइए देखते हैं सोहा अली खान और कुणाल खेमू के घर की तस्वीरें…

soha ali khan

बता दें, सोहा अली खान और कुणाल खेमू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दोनों पति-पत्नी अक्सर अपनी तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं। बता दे सोहा अली खान अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ मुंबई में रहती है जहां पर उनका एक आलीशान घर बना हुआ है।

soha ali khan

एक्ट्रेस का यह घर मुंबई के खार के लिंकिंग रोड पर है जहां पर वे नौवें फ्लोर में रहते हैं। बता दे शादी के बाद सोहा और कुणाल खेमू इस घर में बड़े ही खुशहाल तरीके से रह रहे हैं जिसकी कीमत करीब 9 करोड से भी अधिक बताई जाती है।

soha ali khan

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोहा अली खान के घर में लगी हर एक चीज बहुत लग्जरी है। उन्होंने घर की टाइल्स से लेकर दीवारों को भी बेहद खूबसूरत तरीके से बनवाया है। सोहा के घर में एक छोटा सा मंदिर भी है जहां पर वह अक्सर अपनी फैमिली के साथ पूजा करती हुई दिखाई देती है।

soha ali khan

इसके अलावा उन्होंने घर में एक लाइब्रेरी भी बनाई है जहां पर उन्होंने अपनी मनपसंद किताबें रखी हुई है। जब भी उन्हें टाइम मिलता है तो वह पढ़ना पसंद करती है।

soha ali khan

soha ali khan

सोहा अली खान का यह घर सी फेसिंग है, ऐसे में जब भी वह बालकनी में बैठती है तो बाहर के खूबसूरत नज़ारे का लुत्फ़ उठाती है। उन्होंने अपनी बेटी का रूम भी बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया है। देखा जा सकता है कि, यहां इनाया का बेड है, जिसमें स्टार के आकार के पिलो नजर आ रहे हैं। ये देखने में बेहद ही प्यारा है और खूबसूरत है।

soha ali khan

इसके अलावा घर में एक लग्जरी सोफा रखा हुआ। इसके अलावा घर में सोहा की पेंटिंग भी लगी हुई है, वहीं बगल में एक बड़ा टीवी रखा हुआ है और साथ ही यहां काफी प्यारी डेकोरेशन की गई है।

soha ali khan

बता दे सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था। इसी बीच ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे और इसके बाद साल 2015 में उन्होंने शादी रचा ली। इसके बाद में इनके घर बेटी इनाया का जन्म हुआ जो पॉपुलर स्टार्किड्स में से एक है। इनाया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती है।

soha ali khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button