बॉलीवुड

मां संग नजर आ रहा बच्चा है बॉलीवुड का बेहतरीन एक्टर और डांसर, पिता रहे है सुपरस्टार, बताओ नाम

आज हम आपके लिए बॉलीवुड के एक मशहूर स्टार की बचपन की तस्वीर लेकर आए है. तस्वीर में एक स्टार अपनी मां के साथ नजर आ रहा है. आपको पहचानना है कि आखिर यह बच्चा कौन है. बता दें कि इस बच्चे पर आज लाखों लडकियां फ़िदा है. इसके पिता अपने समय के बड़े अभिनेता रहे हैं.

यह बच्चा आज के समय का चर्चित अभिनेता है. बॉलीवुड में काम करते हुए इसे करीब आठ साल हो चुके हैं. इसके एक्शन और डांस के लोग दीवाने है. क्या आप इस बच्चे को नहीं पहचान पाए. आपको बता दें कि यह तस्वीर अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बचपन की है.

टाइगर तस्वीर में अपनी मां आयशा श्रॉफ के साथ नजर आ रहे हैं. मां-बेटे की जोड़ी ने काले रंग के कपड़े पहन रखे है. यह तस्वीर खुद टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट की थी. इस तस्वीर को टाइगर ने 5 जून 2018 को अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट किया था. उन्होंने अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी.

मां के साथ नजर आ रहे नन्हें से टाइगर की इस तस्वीर को उनके फैंस ने खूब प्यार दिया था. बता दें कि टाइगर मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं. पिता की राह पर चलते हुए टाइगर ने भी बॉलीवुड में करियर बनाया. उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 2014 में रख दिए थे.

टाइगर की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ थी. वे अपनी इस फिल्म से चर्चा में आ गए थे. फ़िल्मी दुनिया में वे अपने एक्रोबैटिक्स स्टाइल, डांस, एक्टिंग और अपने निजी जीवन से भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. यह बात बहुत कम ही लोग जानते है कि उनका वास्तविक नाम जय हेमंत श्रॉफ है. हालांकि अब वे टाइगर श्रॉफ के नाम से जाने जाते हैं.

सोशल मीडिया पर भी तगड़ी है टाइगर की फैन फॉलोइंग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर के लाखों की संख्या में फैंस है. लड़कियां भी उन पर जान छिड़कती है. वहीं सोशल मीडिया पर भी अभिनेता काफी सक्रिय और लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम पर वे अक्सर पोस्ट करते रहते हैं. इंस्टा पर उन्हें 3 .65 मिलियन (3 करोड़ 65 लाख) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

शुरू में उड़ता था टाइगर का मजाक, लोग कहते थे मेल करीना कपूर

स्टारकिड होने के बावजूद टाइगर श्रॉफ की बॉलीवुड में राह आसान नहीं थी. करियर के शुरुआती दिनों में टाइगर काफी दुबले पतले नजर आते थे. वे लंबे-लंबे बाल रखा करते थे. उनके लुक का लोग मजाक उड़ाते थे. उन्हें कई लोग मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर का मेल वर्जन कहा करते थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ ने बहुत कम समय में ही अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी के होश उड़ा दिए थे. उनके पास अब एक तगड़ी बॉडी है. उनकी दमदार बॉडी का हर कोई दीवाना है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो साल 2022 में वे फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म फ्लॉप रही थी. अब वे सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया 2’ में नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button