क्रिकेटबॉलीवुड

खूबसूरत ही नहीं बेहद रईस भी है इन 7 क्रिकेटर्स की पत्नी, अकेले दम पर बनाई करोड़ों की संपत्ति

भारतीय क्रिकेटर्स दुनियाभर में ख़ास पहचान रखते हैं. पूरी दुनिया में भारतीय क्रिकेटर्स को पहचाना जाता है. भारत में क्रिकेट को काफी महत्व दिया जाता है और क्रिकेटर्स की लोकप्रियता भी गजब की है. भारत के कई क्रिकेटर्स के साथ ही उनकी पत्नियां भी खूब मशहूर है.

कई क्रिकेटर्स ऐसे है जिनकी पत्नी खूबसूरती और लोकप्रियता के मामले में बिल्कुल भी कम नहीं है. इसके अलावा वे संपत्ति के मामले में भी अपने पतियों से ज़रा भी कम नहीं है. आज हम आपको कुछ भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियों और उनकी संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

virat kohli and anushka sharma

विराट कोहली की पूरी दुनिया मुरीद है. विराट को बच्चा-बच्चा पहचानता है. विराट की लोकप्रियता और उनकी दीवानगी गजब की है. भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज, सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी काफी मशहूर है. कुछ साल की डेटिंग के बाद इन मशहूर हस्तियों ने दिसंबर 2017 में इटली में धूमधाम से शादी रचाई थी. जहां विराट दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटर्स में से एक है तो वहीं अनुष्का भी काफी रईस हैं. अनुष्का की कुल संपत्ति 350 करोड़ रुपये बताई जाती है.

जहीर खान और सागरिका घाटगे

जहीर खान भारत के एक सफल तेज गेंदबाज रहे हैं. भारत के लिए जहीर खान ने कई मैच जिताऊ पारियां खेली है. जहीर खान अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से विदा लें चुके हैं. जहीर ने बॉलीवुड अदाकारा सागरिका घाटगे से शादी की थी.

जहीर और सागरिका घाटगे की शादी साल 2017 में हुई थी. बता दें कि सागरिका साल 2007 में आई फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में काम कर चुकी हैं. बात सागरिका की कुल संपत्ति की करें तो वे 241 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी

सुरेश रैना भारत के शानदार खिलाड़ी रहे हैं. साल 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके सुरेश रैना ने बड़ा नाम कमाया था. सुरश के निजी जीवन की बात करें तो साल 2015 में उन्होंने प्रियंका चौधरी से शादी की थी.

सुरेश और प्रियंका की शादी को करीब आठ साल हो चुके हैं. सुरेश की पत्नी प्रियंका की कुल संपत्ति 175 करोड़ रुपये बताई जाती है.

हरभजन सिंह और गीता बसरा

भारत के स्टार स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की थी. दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी. गीता 14 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं.

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी

भारत के सबसे सफल कप्तान माने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के पास अरबों रुपये की संपत्ति हैं. वहीं उनकी पत्नी भी करोड़ों की मालकिन हैं.

sakshi dhoni

धोनी की पत्नी का नामा साक्षी धोनी है. दोनों ने साल 2010 में शादी की थी. बता दें कि साक्षी की कुल संपत्ति 14 करोड़ रुपये से अधिक है.

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा

भारत के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी का नाम भी इस सूची में शामिल है. 32 वर्षीय चहल ने साल 2020 में 26 वर्षीय धनश्री वर्मा ने शादी की थी.

धनश्री एक डांसर होने के साथ ही महशूर यूट्यूबर भी हैं. उनकी कुल संपत्ति डेढ़ करोड़ रुपये है.

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 14 फरवरी को उदयपुर में दोबारा क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ शादी की है. हार्दिक की पत्नी नताशा की कुल संपत्ति करीब 74 लाख रुपये है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button