बॉलीवुड

लव स्टोरी : अक्षय के कारण एक्ट्रेस असिन को मिला था सच्चा प्यार, पति की इस बात पर हो गई थी फ़िदा

कई अभिनेत्रियां ऐसी हुई है जिन्होंने शादी के बाद अभिनय करियर को अलविदा कह दिया था. इस सूची में अभिनेत्री असिन का नाम भी शामिल है. असिन बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं. बॉलीवुड में उनकी शुरुआत फिल्म ‘गजनी’ से हुई थी. फिल्म ‘गजनी’ साल 2008 में आई थी.

इस फिल्म में असिन ने हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता आमिर खान के साथ काम किया था. दोनों कलाकारों की यह फिल्म सफल रही थी. अपने करियर में असिन ने आमिर के अलावा अक्षय कुमार, सलमान खान और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों संग भी काम किया है.

asin

बॉलीवुड में असिन का करियर सफल रहा है लेकिन लंबा नहीं रहा. क्योंकि शादी के बाद वे बड़े पर्दे से दूर हो गई थी. बता दें कि सिन ने बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी की थी. दोनों ने पहले एक दूजे को डेट किया था. आइए आज आपको इस कपल की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं.

asin

बता दें कि राहुल और असिन को मिलवाने में बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार का बड़ा हाथ है. राहुल और असिन की पहली मुलाकात फिल्म ‘हाउसफुल 2’ के प्रमोशन के दौरान हुई थी. अक्षय और असिन अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बंगलादेश जा रहे थे. दोनों जिस प्लेन में सवार थे उसमें असिन भी मौजूद थे.

हवाई सफर के दौरान अक्षय ने असिन और राहुल को एक दूसरे से मिलवाया था. दोनों के बीच थोड़ी सी बातचीत हुई थी. इसके बाद दोनों अपनी सीट पर बैठ गए. बताया जाता है कि अक्षय ने असिन से कहा था कि दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगेगी. हालांकि अक्षय की इस बात को असिन ने गंभीर रुप से नहीं लिया था.

असिन को बाद में खबर लगी थी कि वे जिस जेट में सवार होकर अक्षय के साथ बांग्लादेश आई है वो जेट राहुल का है. असिन हैरान थी. क्योंकि उन्हें लगा कि राहुल इतने रईस होने के बावजूद बेहद विनम्र और जमीन से जुड़े हुए इंसान है. राहुल की इस बात ने असिन का दिल जीत लिया था.

asin

इसके बाद असिन और राहुल ने एक दूसरे के फोन नंबर ले लिए थे. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. दोनों के बीच दोस्ती के बाद प्यार का रिश्ता पनपने लगा. दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया. बताया जाता है कि राहुल असिन पर पहली ही नजर में दिल हार बैठे थे जबकि असिन राहुल के प्यार में बाद में पड़ी थी.

असिन और राहुल ने एक दूजे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला ले लिया था. दोनों की शादी साल 2016 में हुई थी. इस शादी में अक्षय कुमार भी शामिल हुए थे.

शादी करने के बाद असिन ने खुद को फ़िल्मी दुनिया से दूर कर लिया. 37 वर्षीय असिन अब अपना घर परिवार संभाल रही हैं. राहुल के साथ वे एक खुशहाल जीवन जी रही हैं. शादी के बाद असिन और राहुल शर्मा एक बेटी के माता-पिता बने. कपल की बेटी का नाम एरिन रेन  है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button