बॉलीवुड

कियारा-सिद्धार्थ की शादी कराने वाले पंडित जी ने खोला बड़ा राज, बताया कितनी मिली दक्षिणा ?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी बीते कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई है. साल 2021 की सुपरहिट फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों कलाकारों ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए.

kiara advani

30 वर्षीय कियारा और 38 वर्षीय सिद्धार्थ अब हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए हैं. दोनों की शादी की खबरें लंबे समय से चल रही थी. हालांकि अब जाकर दोनों शादी के बंधन में बंधे है. दोनों ने धूमधाम के साथ राजस्था की माटी पर शाही अंदाज में ब्याह रचा लिया है.

kiara advani wedding

हर ओर सिद्धार्थ एवं कियारा की शादी की तस्वीरें छाई हुई है. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद आ रही है. विवाह बंधन में बंधने के बाद दोनों ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ‘”अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है. हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं”.

kiara advani

विवाह बंधन में बंधने के बाद सिद्धार्थ और कियारा की शादी की तस्वीरों के साथ ही उनकी शादी का कार्ड भी सामने आया. कपल की शादी के कार्ड पर दोनों का नाम लिखा हुआ नजर आ रहा है. वहीं शादी की रसों की तारीख़ें और विवाह स्थल का पता भी इस पर लिखा हुआ है.

कियारा और सिद्धार्थ ने अपनी शादी में करीब 125 मेहमानों को आमंत्रित किया था. जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में कपल की शादी की रस्में 5 फरवरी से शुरु हुई थी. दोनों अपने परिवार वालों के साथ 4 फरवरी को ही यहां पहुंच गए थे. वहीं 5 फरवरी से शादी की रस्में शुरु हो गई थी. तीन दिनों में दोनों विवाह बंधन में बंध गए.

सिद्धार्थ और कियारा की शादी से जुड़ी कई तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. बता दें कि कपल की शादी के लिए सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया था. वहीं इसी बीच अब कपल की शादी में पंडित जी को मिलने वाली दक्षिणा के बारे में
चर्चा हो रही है. दक्षिणा के सवाल पर खुद पंडित जी ने भी अपनी बात रखी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


कियारा और सिद्धार्थ की शादी कराने वाले पंडित ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने इस बातचीत में कियारा और सिद्धार्थ की तारीफ़ भी की और दोनों को प्यारा कपल बताया. पंडित जी ने कहा कि, ”दोनों बहुत प्यारे कपल हैं. दोनों धर्म यानी लोगों के प्रति अच्छे विचार रखते हैं. दोनों बहुत नेक दिल इंसान हैं. जैसे कहते हैं ना कि जमीन से जुड़े हुए लोग हैं. बहुत प्यारी जोड़ी है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


पंडित जी ने आगे मीडिया से बातचीत में बताया कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी सनातन धर्म के अनुसार हुई. बता दें कि दोनों ही कलाकार हिंदू धर्म से संबंध रखते हैं. पंडित से यह सवाल भी किया गया कि, सिद्धार्थ और कियारा की शादी के लिए उन्हें कितनी दक्षिणा मिली ? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ”कभी भी याद रखिएगा कि अपनी जमीन, जायजाद और इनकम जेब में रखी जाती है. दक्षिणा भाव होती है, वो कभी बताई नहीं जाती”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button