बॉलीवुड

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है यह छोटी बच्ची, एक एड ने बदलकर रख दी थी जिंदगी

सोशल मीडिया पर अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की और पुरानी तस्वीरों को उनके फैन पेज पोस्ट करते रहते है. कई बार सेलेब्स खुद भी अपनी पुरानी और बचपन की तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा करते हैं. जिन्हें उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद करते है.

फिलहाल बात करते है एक अभिनेत्री के बचपन की तस्वीर के बारे में. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में एक छोटी सी बच्ची स्कूल ड्रेस में नजर आ रही हैं. आगे जाकर यह बच्ची बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शामिल हो गई. क्या आपने इस बच्ची को पहचाना लिया है ? अगर नहीं तो आइए आपको बताते है कि यह बच्ची कौन है.

स्कूल ड्रेस में पीठ पर बैग लिए हुए नजर आ रही यह बच्ची अपनी मासूमियत और क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत रही है. बता दें कि यह बच्ची अभिनेत्री यामी गौतम है. यामी गौतम कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालांकि वे कभी सिविल सर्विस में जाकर देश की सेवा करने के सपने देखा करती थी.

यामी गौतम बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. वे अपनी खूबसूरती को लेकर भी खूब चर्चा मे रहती है. यामी का जन्म हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में 28 नवंबर 1988 को हुआ था. यानी 34 साल की हो चुकी हैं. कभी वे सरकारी अधिकारी बनाना चाहती थी लेकिन बाद में उन्होंने अपना ख्याल बदल लिया था.

यामी का संबंध शुरू से ही फ़िल्मी दुनिया से रहा. उनके पिता मुकेश गौतम पंजाबी फिल्मों के निर्देशक रह चुके हैं. इसके अलावा उनकी बहन भी अभिनय के क्षेत्र से जुड़ी हुई है. उनकी छोटी बहन सुरीली गौतम पंजाबी सिनेमा में कदम रख चुकी हैं.

आज बॉलीवुड अदाकारा के रूप में पहचान रखने वाली यामी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी धरवाहियक से की थी. स अबसे पहले वे धारावहिक चांद के पार चलो में नजर आई थी. इसके बाद उन्होंने राजकुमार आर्यन और ये प्यार न होगा कम जैसे धारावाहिकों में काम किया.

बतौर टीवी अभिनेत्री यामी ने दो साल तक काम किया. यामी टीवी सीरियल्स के अलावा अपने फेयर एंड लवली क्रीम के विज्ञापन के लिए भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. उनका यह विज्ञापन काफी लोकप्रिय हुआ था.

हिंदी सिनेमा में कदम रखने से पहले यामी ने साल 2009 में आई कन्नड़ फिल्म Ullasa Utsaha में काम किया था. लेकिन उन्हें पहचान साल 2012 में आई फिल्म ‘विक्की डोनर’ से मिली थी. यह फिल्म सफल रही और यामी का करियर भी चल पड़ा.

बॉलीवुड में यामी गौतम अजय देवगन और ऋतिक रोशन जैसे स्टार्स संग भी काम कर चुकी हैं. बात अभिनेत्री के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी फिल्म लॉस्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गुरुवार, 16 फरवरी को ही रिलीज हुई है. इसमें वे क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में देखने को मिल रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button