बॉलीवुड

36 की उम्र में बिन शादी प्रेग्नेंट हुई आम्रपाली दुबे, तस्वीरें वायरल, बॉयफ्रेंड का अता-पता नहीं

आम्रपाली दुबे का नाम भोजपुरी सिनेमा की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिना जाता है. आम्रपाली दुबे ने अपने काम से ख़ास और बड़ी पहचान बना ली है. भोजपुरी सिनेमा में वे करीब आठ साल से काम कर रही हैं. इससे पहले आम्रपाली टीवी धारावाहिकों में काम करती थीं.

छोटे पर्दे और बड़े पर्दे से लेकर आम्रपाली का जलवा सोशल मीडिया तक पर भी देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर भी आम्रपाली की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फिलहाल अभिनेत्री अपनी तस्वीरों के कारण चर्चा में है. उनकी हाल ही में सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आई है उन्होंने बवाल मचा दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

हालिया तस्वीरों में आम्रपाली दुबे गर्भवती नजर आ रही हैं. उन्होंने खुद अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की है. इन तस्वीरों में अभिनेत्री का बेबी बंप नजर आ रहा है. उन्होंने इंस्टा पर दो तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस हैरान रह गए हैं.

बता दें कि आम्रपाली दुबे ने अब तक शादी नहीं की है. फैंस यह भी जानते है कि उनका कोई बॉयफ्रेंड भी नहीं है. 36 साल की उम्र में भी आम्रपाली कुंवारी हैं और वे अपने निजी जीवन में अकेली हैं. ऐसे में सवाल खड़े हो रहे है कि आखिर कैसे आम्रपाली गर्भवती हो सकती है. अभिनेत्री ने खुद इस राज से पर्दा उठाया है.

amrapali dubey

आम्रपाली ने इन तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में सब कुछ स्पष्ट किया है. उन्होंने इंस्टा पर दो तस्वीरें पोस्ट की है. इसके साथ अभिनेत्री ने लिखा है कि, ” मेरी बहुत ही आशाजनक फिल्म में से एक ‘दाग.. एगो लांछन’ का पहला लुक”. यानी कि यह उनकी आगामी फिल्म का लुक है.

आम्रपाली असल में गर्भवती नहीं हुई है. वायरल तस्वीरों में वे बेबी बंप दिखा रही हैं. चाहे आम्रपाली ने कैप्शन देकर सब कुछ स्पष्ट कर दिया हो लेकिन इसके बावजूद फैंस ने उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कई सवाल किए. एक यूजर ने लिखा है कि, ”कुंवारे में गंगा नहा ले लूं”. एक ने लिखा कि, ‘मैं तो शॉक्ड रह गया”.

आगे एक ने लिखा कि, ”बाबू होने वाला है क्या भाभी जी”. एक ने कमेंट किया कि, ”निरहुआ खेल गया”. वहीं एक यूजर ने इन तस्वीरों को देखने के बाद हैरानी जताते हुए लिखा कि, ”ये कब हुआ”. एक ने लिखा कि, ”कब हुआ यह चमत्कार, बिना शादी का क्या देखना पड़ रहा है, अच्छा हुआ मैं अंधा हूं”.

फैंस ने आम्रपाली को लेकर कई मजेदार कमेंट किए है. एक यूजर लिखता है कि, ”ये गजब तो यादव जी ही किए होंगे, जिनका नाम दिनेश लाल याद भैया है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”शादी कहिया करत बाबू हो, हम कब ले कुआरे रही”. एक अन्य ने लिखा कि, ”ये क्या हुआ कैसे हुआ क्यू हुआ”.

हाल ही में मनाया 36वां जन्मदिन

आम्रपाली ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मनाया है. उनका जन्म 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हुआ था. बता दें कि आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में साल 2014 में आई फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से अपने कदम रखे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button