मनोरंजन

अपनी आंखों के सामने अपने बच्चे खो चुके हैं ये 7 स्टार्स, 2 के बच्चों ने खुद को मार ली गोली

बॉलीवुड के कई सेलेब्स ऐसे है जिन्होंने अपनी आंखों के सामने अपने छोटे और जवान बच्चों को खोया है. आज हम आपको इस तरह का दर्द झेलने वाले बॉलीवुड के 7 कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं.

अनुराधा पौडवाल…

anuradha paudwal

अनुराधा पौडवाल हिंदी सिनेमा की दिग्गज और मशहूर गायिका हैं. अनुराधा पौडवाल ने अपने जवान बेटे को साल 2020 में खो दिया था. अनुराधा के 33 वर्षीय बेटे आदित्य की मौत साल 2020 में किडनी की दिक्कतों के कारण हो गई थी.

आशा भोसले…

आशा भोसले हिंदी सिनेमा की दिग्गज और महान गायिका है. बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक गानों को आवाज देने वाली आशा भोसले की बेटी ने आत्महत्या कर ली थी. बात है साल 2012 की. बताया जाता है कि आशा जी की बेटी वर्षा भोसले तलाक के बाद से तनावग्रस्त हो गई थी और इस दौरान उन्होंने खुद को गोली मार ली थी जिससे वर्षा की मौत हो गई थी.

शेखर सुमन…

shekhar suman

अभिनेता शेखर सुमन अपना एक बेटा खो चुके हैं. उनके पास अपने बेटे के इलाज के पैसे नहीं थे. उनका बेटा आर्यन जब 11 साल का था तब दिल संबंधित बीमारी के कारण उसकी मौत हो गई थी. बता दें कि बेटी की मौत के सदमे में शेखर ने लंबे समय तक फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी.

जगजीत सिंह…

इस दुनिया में न ही जगजीत सिंह है और न ही उनके बेटे विवेक सिंह. जगजीत सिंह भारत के सबसे मशहूर गजल गायक के रूप में जाने जाते हैं. बता दें कि साल 1990 में जगजीत सिंह के बेटे विवेक सिंह की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. वहीं साल 2009 में जगजीत की बेटी ने सुसाइड कर लिया था. गौरतलब है कि जगजीत ने बेटी की मौत के बाद गजल गाना तक छोड़ दिया था.

कबीर बेदी…

kabir bedi

हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार कबीर बेदी भी अपनी आंखों के सामने अपनी संतान को खो चुके हैं. वे अपने एक जवान बेटे को खो चुके हैं. बता दें कि उनका बेटा सिद्धार्थ जब 25 साल का था तब उसने खुद को गोली मार ली थी और इससे उसकी मौत हो गई थी. सिद्धार्थ किसी बीमारी से भी पीड़ित थे.

प्रकाश राज…

दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी अपनी अदाकारा का जलवा बिखेर चुके अभिनेता प्रकाश राज अपनी एक पांच साल के बेटे को अपनी आंखों के सामने खो चुके हैं. साल 2004 में प्रकाश के पांच वर्षीय बेटी की पतंग उड़ाने के दौरान मौत हो गई थी. उनका बेटा टेबल से गिर गया था और कुछ माह बाद उसकी मौत हो गई थी.

मौसमी चटर्जी…

moushumi chatterjee

गुजरे दौर की मशहूर अदाकारा मौसमी चटर्जी अपनी बेटी को डायबिटीज के कारण खो चुकी है. उनकी बेटी महज 31 साल की थी. बेटी की मौत के सदमे से उबरने में मौसमी को काफी समय लग गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button