बॉलीवुड

पापा करण के कंधे पर बैठी देवी, बिपाशा बसु ने शेयर की पिता-बेटी की फोटो, फिर दिखाई लाड़ली की झलक

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु इन दिनों मातृत्व पीरियड को एन्जॉय कर रही हैं. बिपाशा बसु साल 2022 में मां बनी थीं. बिपाशा और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के घर 12 नवंबर को किलकारी गूंजी थी. दोनों एक बेटी के माता-पिता बने थे. कपल ने बेटी का नाम देवी रखा था.

बेटी के जन्म के बाद से लेकर अब तक बिपाशा सोशल मीडिया पर बेटी की कई तस्वीरें साझा कर चुकी है. हालांकि उन्होंने अब तक अपने फैंस को अपनी लाड़ली का चेहरा नहीं दिखाया है. एक बार फिर से उन्होंने इंस्टाग्राम पर देवी की झलक दिखाई है. लेकिन चेहरा इमोजी से ढंक दिया है.

बिपाशा ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर में देवी अपने पापा करण के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही है. तस्वीर में बिपाशा देखने को नहीं मिल रही है. हालांकि फैंस को एक बार फिर से निराशा हाथ लगी है. क्योंकि बिपाशा ने इस बार भी हार्ट इमोजी से बेटी का चेहरा छिपा दिया. तस्वीर पर लिखा हुआ है कि, ”देवी का पापा”.

बिपाशा और करण बेटी देवी के आगमन से बेहद खुश है. दोनों अपनी बेटी के साथ खूब समय बिताते हैं. दोनों ही अपनी लाड़ली पर जान छिड़कते है. अक्सर ही बिपाशा बेटी संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है.

बिपाशा ने फिर दिखाई बेटी की झलक

बिपाशा ने बेटी देवी की झलक सोशल मीडिया पर एक बार फिर से दिखाई है. उन्होंने कुछ घंटों पहले इंस्टा पर एक स्टोरी पोस्ट की है. इसमें बिपाशा ने अपनी लाडली को सीने से लगा रखा है. लेकिन इसमें भी देवी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. इसमें बिपाशा बेटी का माथा चूम रही है. इस पर लिखा हुआ है कि, ”आभारी. मैं इस जीवन से प्यार करती हूं”.

शादी के 6 साल बाद माता-पिता बने बिपाशा-करण

बता दें कि बिपाशा बसु ने टीवी और बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी. दोनों कलाकारों की शादी साल 2016 में हुई थी. बिपाशा और करण शादी के छह साल बाद माता-पिता बने हैं. मां बनने के बाद बिपाशा ने यह खुशखबरी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

करण की थी तीसरी शादी

बता दें कि बिपाशा से शादी करने से पहले करण दो और शादी कर चुके थे. उनकी पहली शादी 2008 में श्रद्धा निगम से हुई थी. 2009 में तलाक हो गया. फिर साल 2012 में दूसरी शादी जेनिफर विंगेट से हुई थी. जेनिफर से करण ने साल 2014 में तलाक ले लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button