बॉलीवुड

फ़िल्म कबीर सिंह की आलोचना पर भड़की शाहिद कपूर की मां, कहा- ‘विदेश में ऑस्कर मिलता’

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फ़िल्म कबीर सिंह इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। जी हां, कबीर सिंह शाहिद कपूर की लाइफ की सबसे बड़ी फिल्मो में से एक मानी जा रही है, लेकिन इसको लेकर भारी विवाद देखने को मिल रहा है। फ़िल्म के बारे में कहा जा रहा है कि शाहिद कपूर का रवैया महिलाओं के लिए इसमें ठीक नहीं है, जिसकी वजह से विवाद चरम पर है। इन सबके बीच शाहिद कपूर की मां नीलिमा ने बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर की फ़िल्म धमाल मचा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ विवाद चरम पर है। शाहिद को इस फ़िल्म के किरदार के लिए ढेर सारी आलोचनाओं को सुनना पड़ रहा है, लेकिन उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता है। भले ही शाहिद को विवाद से लेकर फर्क नहीं पड़ा, लेकिन उनकी मां नीलिमा ने मुँहतोड़ जवाब दिया है, जिसकी वजह से उनका यह बयान तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें कि शाहिद की मां नीलिमा ने एक इंटरव्यू में फ़िल्म कबीर सिंह को लेकर बातचीत की, जिसमें उन्होंने विरोधियों को कड़ा जवाब दिया है।

विदेशों में ऑस्कर मिलता है- नीलिमा कपूर

शाहिद कपूर की माँ नीलिमा ने कहा कि जिन किरदारों के भारत मे विरोध किया जाता है, उन्हीं किरदारों को विदेशी फिल्मो में ऑस्कर मिलता है। नीलिमा ने आगे कहा कि देश मे कलाकारों को हर किरदार निभाने की आज़ादी मिलनी चाहिए, क्योंकि यही उनका काम है। अगर ऐसी आज़ादी नहीं मिलती है, तो कलाकार खुद पर बंदिश महसूस करता है, जोकि उसके काम के साथ खिलवाड़ है। साथ ही नीलिमा ने कहा कि किरदार सिर्फ फ़िल्म तक होते है, कलाकारों की आलोचना नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह सिर्फ अपना काम करता है। बता दें कि नीलिमा का यह बयान, ऐसे वक्त आया, जब शाहिद कपूर की आलोचना हो रही है।

शाहिद की लाइफ की बड़ी फिल्म है ये

फ़िल्म जब वी मेट और पद्मावत के बाद शाहिद कपूर की लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म कबीर सिंह है, जिसकी सफलता से वो हवा में उड़ रहे हैं। इतना ही नहीं, शाहिद कपूर अपनी इस फ़िल्म की सफलता के बाद खूब पार्टी भी कर रहे हैं। बता दें कि इस फ़िल्म में शाहिद कपूर के अलावा कियारा आडवाणी भी नज़र आई है, जिनकी एक्टिंग को भी लोगों ने खूब पसंद किया।

शाहिद की पत्नी को आई पसंद ये फ़िल्म

फ़िल्म कबीर सिंह की भले ही आलोचना हो रही है, लेकिन इसका फर्क शाहिद पर नहीं पड़ता है। इसके पीछे की पहली वजह बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म का सुपरहिट होना तो वही दूसरी तरफ शाहिद की पत्नी मीरा को फ़िल्म पसंद होना। जी हां, फ़िल्म रिलीज के दिन ही मीरा राजपूत ने पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि अब तुम्हारे चमकने के दिन है। मतलब साफ है कि मीरा राजपूत की दुआएं शाहिद कपूर के लिए कारगर साबित हुई, जिसकी वजह से फ़िल्म धमाल मचा रही है। बता दें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बीच गहरा प्यार देखने को मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button