क्रिकेट

इस भारतीय क्रिकेटर की बीवी है बला की खूबसूरत, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी हो जाएंगी फेल

फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेसेस को आपने खूब देखा होगा. उन्हें अपनी खूबसूरती और फिटनेस बरकरार रखने के लिए बहुत ख्याल रखना पड़ता है और एलर्ट रहना होता है जिससे उनकी बॉडी अट्रैक्टिव लगे. मगर भारत में कुछ ऐसी भी लड़कियां हैं जिन्होंने अपनी पर्सनैलिटी कुछ ऐसी निखारी है जिन्हें देखकर लगता है कि वो मॉडलिंग क्यों नहीं करती मगर सच ये है कि वे इंडस्ट्री से दूर अपनी अलग ही दुनिया में खुश हैं. हम बात भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी से कर रहे हैं और इस भारतीय क्रिकेटर की बीवी है बला की खूबसूरत, इन्होंने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात दी है. चलिए बताते हैं आपको इनके बारे में.

इस भारतीय क्रिकेटर की बीवी है बला की खूबसूरत

भारतीय क्रिकेट टीम के पॉपुलर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान हैं. क्रिकेट की दुनिया में बेहतरीन गेंदबाज हैं और आईपीएल में अपने बेहतरीन कप्तानी के लिए भी भी पहचाने जाते हैं. मगर हम बात उनकी पत्नी की कर रहे हैं वो बहुत खूबसूरत हैं और बड़े नसीब वाले हैं अश्विन जिनकी पत्नी इतनी खूबसूरत हैं. इनका नाम प्रीति नारायणन है जिनसे इन्होंने साल 2011 में शादी की थी. दोनों ने तमिल रीति-रिवाजों से शादी की थी और आज प्रीति की उम्र 30 साल है और उनके 2 बच्चे भी हैं. 2 बच्चे होने के बाद भी प्रीति की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है और खूबसूरती में ये आज भी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं. प्रीति ने बीटेक की डिग्री लेकर एक आई-टी कंपनी में काम करती थीं लेकिन फिलहाल वे अपने घर परिवार और बच्चों में व्यस्त रहती हैं.

अश्विन फिलहाल अपने क्रिकेट पर ध्यान दे रहे हैं और इसके पहले आईपीएल में इनका खूब नाम रहा है. बहुत कोशिश और मेहनत के बाद भी अश्विन ने अपनी टीम को कुछ खास नहीं कर पाए. अब इनका पूरा फोकस वर्ल्ड कप पर है और फिलहाल सभी खिलाड़ी इंग्लैंड में अनपी प्रैक्टिस कर रहे हैं.  अश्विन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी पॉपुलर हैं और पिछले दिनों वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घूमते नजर आए. इन्हें विदेश में छुट्टी मनाते देखा गया और तभी इनकी पत्नी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और लोगों ने खूब पसंद और शेयर किया. प्रीति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर इनकी कई तस्वीरें आप देख सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button