बॉलीवुड

कियारा ने अक्षय कुमार के सामने बताया क्यों होना चाहती है प्रेग्नेंट, चाहती है की पहला बच्चा..

बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में की थी. उनकी पहली फिल्म ‘फगली’ थी. जल्द ही कियारा ने हिंदी सिनेमा में खुद को स्थापित कर लिया था और आज के समय में उनकी गिनती हिंदी सिनेमा की टॉप अभिनेत्री के रूप में होती हैं.

अपने आठ साल के छोटे करियर में कियारा कबीर सिंह, शेरशाह, गुड़ न्यूज, एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी और भूल भुलैया 2 जैसी शानदार फ़िल्में दे चुकी हैं. कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है. बस कुछ घंटों का इंतजार और फिर कियारा अपने बॉयफ्रेंड एवं अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंध जाएगी.

कियारा और सिद्धार्थ की शादी मुंबई में नहीं बल्कि राजस्थान की माटी पर हो रही है. दोनों कलाकार शाही शादी करने जा रहे हैं. कपल की शादी की रस्में 5 फरवरी से शुरू हो गई थी. दोनों अपने परिवार के साथ फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर पहुंच चुके थे. दोनों की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है.

सूर्यगढ़ पैलेस को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. बॉलीवुड से करण जौहर, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत सहित अन्य कई लोग पहुंच चुके हैं. कियारा की ख़ास दोस्त और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी जैसलमर पहुंच चुकी है.

7 फरवरी को 7 फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा

kiara advani

पहले खबरें आ रही थी कि 6 फरवरी को सिद्धार्थ और कियारा शादी के बंधन में बंधेंगे लेकिन अब बताया जा रहा है कि इस लोकप्रिय कपल की शादी 7 फरवरी को संपन्न होगी. दोनों 7 फरवरी को 7 फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे.

कियारा और सिद्धार्थ की शादी की खबरों के बीच हम आपको कियारा के मन की बात बता रहे हैं. उन्होंने एक बार प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा की थी. अपने एक साक्षात्कार के दौरान कियारा ने यह भी बताया था कि आखिर वे क्यों गर्भवती होना चाहती हैं. बात है फिल्म ‘गुड न्यूज’ के समय की.

फिल्म ‘गुड न्यूज’ में अहम रोल में कियारा के अलावा अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ भी नजर आए थे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने बातचीत में बताया था कि, गर्भवती महिलाओं को लड्डू खाने की सलाह दी जाती है. इसके बाद कियारा से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने कभी लड्डू खाए हैं.

जवाब में कियारा आडवाणी ने कहा था कि, मैं कभी गर्भवती नहीं हुई, इसलिए मैंने कभी लड्डू नहीं खाए. इसके बाद अक्षय कुमार ने कहा था कि, वह लड्डू खा सकती हैं. तो अभिनेत्री ने जवाब में कहा था कि, ”मैं प्रेग्नेंट सिर्फ इसलिए होना चाहती हूं ताकि मैं जो चाहूं खा सकूं और जाने दूं”.

जुड़वा बच्चे हुए तो क्या कॉम्बिनेशन चाहेंगी ?

आगे कियारा से पूछा गया था कि, अगर उन्हें कभी जुड़वा बच्चे हुए तो वह क्या कॉम्बिनेशन चाहेंगी ? उन्होंने कहा था कि, ‘मैं सिर्फ स्वस्थ बच्चे चाहती हूं, जो भगवान मुझे उपहार में देंगे’. उन्होंने एक लड़के और एक लड़की की चाहत बताई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button